Move to Jagran APP

सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने स्लम क्षेत्र के बच्चों में बांटे फल

सीबीएसई की तरफ से मनाए जा रहे पोषण माह के तहत सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल ऊना रोड होशियारपुर के छात्रों ने बजवाड़ा और जहान खेलां में स्लम क्षेत्र में रहने वाले बच्चों को फल व अन्य खाने-पीने के सामान वितरित किए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 30 Sep 2021 10:05 PM (IST)Updated: Thu, 30 Sep 2021 10:05 PM (IST)
सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने स्लम क्षेत्र के बच्चों में बांटे फल
सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल के छात्रों ने स्लम क्षेत्र के बच्चों में बांटे फल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सीबीएसई की तरफ से मनाए जा रहे पोषण माह के तहत सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल ऊना रोड होशियारपुर के छात्रों ने बजवाड़ा और जहान खेलां में स्लम क्षेत्र में रहने वाले बच्चों को फल व अन्य खाने-पीने के सामान वितरित किए। स्कूल डायरेक्टर उर्मिल सूद के नेतृत्व में अध्यापिका अनुराधा, अमनजीत, नवजोत बैंस, ज्योती और छात्रों ने स्लम क्षेत्र में रहने वाले बच्चों को संतुलित आहार और साफ-सफाई के प्रति जागरूक भी किया। डायरेक्टर सूद ने बताया कि सीबीएसई के निर्देशों के अनुसार भारत में मनाए जा रहे पोषण माह के तहत यह गतिविधि आयोजित की गई। इसका मुख्य उद्देश्य छात्रों के साथ-साथ आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों को संतुलित भोजन के प्रति जागरूक करना था। उन्होंने छात्रों के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि बेहतर स्वास्थ्य के लिए संतुलित आहार बहुत जरूरी है। डायरेक्टर सूद ने छात्रों को भी अच्छे स्वास्थ्य के लिए भरपूर अनाज, फल, हरी सब्जी, चिकनाई रहित दूध या दूध के उत्पाद, बादाम आदि खाने के लिए प्रेरित किया। दशमेश ग‌र्ल्स कालेज में मनाया एनएसएस दिवस

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : दशमेश ग‌र्ल्स कालेज चक्क अल्लाह बख्श में कालेज प्राचार्य डा. कर्मजीत कौर बराड़ के मार्गदर्शन में एनएसएस दिवस के अवसर पर छात्राओं ने कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने कालेज परिसर को साफ रखने के साथ ही जनकल्याण और स्वच्छता अभियान में शामिल होने की शपथ ली गई। इस अवसर पर एनएसएस विग की प्रभारी प्रो. सतवंत कौर व सुरभि अबरोल ने छात्राओं को एनएसएस के महत्व के बारे में जागरूक किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.