Move to Jagran APP

11 मरीज मिलने पर तलवाड़ा का सेक्टर तीन माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना

कम आबादी के बावजूद तलवाड़ा बीबीएमबी एरिया के अधीन आते सेक्टर तीन में सोमवार को 11 पाजिटिव मरीज मिले। इसके चलते इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया। पुलिस के साथ पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों को मास्क लगाने व तुरंत कोरोना टेस्ट करने के लिए कहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Mar 2021 06:30 AM (IST)Updated: Tue, 23 Mar 2021 06:30 AM (IST)
11 मरीज मिलने पर तलवाड़ा का सेक्टर तीन माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना
11 मरीज मिलने पर तलवाड़ा का सेक्टर तीन माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : कम आबादी के बावजूद तलवाड़ा बीबीएमबी एरिया के अधीन आते सेक्टर तीन में सोमवार को 11 पाजिटिव मरीज मिले। इसके चलते इलाके को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया। पुलिस के साथ पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लोगों को मास्क लगाने व तुरंत कोरोना टेस्ट करने के लिए कहा है। नोडल अफसर कम एसएमओ हाजीपुर डा. हरमिदर सिंह के साथ टीम ने घर घर दस्तक देकर लोगों को आगाह किया। उन्होंने कहा कि अगर कोरोना के मरीज और बढ़ते हैं, तो इलाके में क‌र्फ्यू भी लगाया जा सकता है इसलिए सचेत रहें। उधर, तलवाड़ा बीबीएमबी अस्पताल के एसएमओ कम नोडल अफसर डा. राजकुमार ने बताया कि तलवाड़ा व हाजीपुर की मेडिकल टीमें एरिया में सर्वे व सैंपलिंग का काम तेजी से कर रही हैं। लोगों को घरों में रहने के लिए कहा गया है। पुलिस ने तलवाड़ा में लोगों को मासक बांट कर भी जागरूक किया है। उन्होंने बताया कि 146 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं इनकी रिपोर्ट आने के बाद अगला एक्शन तय होगा। वहीं बीबीएमबी अस्पताल में 140 लोगों का टीकाकरण किया गया।

loksabha election banner

पहले चालान काटे, फिर मास्क बांटे

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : थाना प्रभारी तलवाड़ा अजमेर सिंह चाहल के नेतृत्व में पुलिस ने तलवाड़ा-मुकेरियां मुख्य मार्ग, राक गार्डन के आसपास विशेष चेकिग अभियान चलाया। इस दौरान बिना मास्क के छह लोगों के चालान काटे। इसके अलावा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर चार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई। वहीं थाना प्रभारी तलवाड़ा अजमेर सिंह चाहल ने लोगों को मास्क भी दिए। थाना प्रभारी ने स्थानीय लोगों से अपील की कि कोविड-19 से बचाव करने के लिए मास्क पहनें। इस मौके पर एएसआइ सतनाम सिंह, एएसआइ नरेंद्र कुमार, एएसआइ हरजीत सिंह व एएसआइ प्रहलाद सिंह उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.