This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

Hoshiarpur Road Accident: राशन लेने के लिए निकला था सर्वजीत, पता नहीं था कि होगा आखिरी सफर

Road Accident in Hoshiarpur होशियारपुर में तेज रफ्तर बस व कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में सवार चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया है।

Rohit KumarFri, 22 Jan 2021 08:21 PM (IST)
Hoshiarpur Road Accident: राशन लेने के लिए निकला था सर्वजीत, पता नहीं था कि होगा आखिरी सफर

तलवाड़ा, (होशियारपुर), जेएनएन। घर से राशन व कुछ अन्य जरूरी सामान लेने के लिए चचेरे भाई सुशील व दोस्त कुलदीप जोकि जालंधर से मिलने आया था, के साथ गाड़ी पर निकले सर्वजीत सिंह को शायद यह आभास ही नहीं था कि यह सफर उसका व उसके दोस्तों का आखिरी होने वाला है। सर्वजीत सिंह तलवाड़ा जाते समय गांव से चचेरे भाई सुशील को साथ लेकर निकला था।

ये भी पढ़ेंः-  होशियारपुर में भीषण सड़क हादसा, कार व बस की टक्कर में बच्चे सहित चार लोगों की मौत

जब सुशील घर से निकलने लगा तो अपने मामा के साथ जाने की जिद करने वाले आर्यन को भी क्या मालूम था कि यह जिद मौत का फरमान होगी। घर से सभी इसलिए जल्द निकले क्योंकि दिन रहते काम निपटा कर लौट आएंगे, पर कुदरत को कुछ और ही मंजूर था। तलवाड़ा बैरियर के पास हुए हादसे में सर्वजीत, उसका चचेरा भाई सुशील, दोस्त कुलदीप व सुशील के भांजे आर्यन की मौत हो गई।

यूपी के कानपुर में करता था काम, कल ही लौटा था गांव

सर्वजीत जोकि कानपुर में क्रेन आप्रेटर का काम करता था, वीरवार को ही गांव रौली में छुट्टी पर आया था। पहले ही दिन सर्वजीत घर से राशन लेने के लिए गया था और पैसे कम थे, इसलिए एटीएम बूथ जाना था। घर से निकलते समय वह गाड़ी में अपना पालतू बंदर भी ले गया।

गाड़ी लेकर निकला तो सुशील मिला और उसे भी अपने साथ शहर जाने के लिए मना लिया। गाड़ी में बंदर था तो उसे देखकर सुशील का भांजा आर्यन जोकि मां के साथ ननियाल आया था भी गाड़ी में जाने की जिद्द करने लगा। पहले तो परिवार वालों ने ठंड के कारण बच्चे को जाने से रोका परंतु उसकी जिद के आगे किसकी चलती।

हाई स्पीड में गाड़ी की ओवरटेक तो खो गया कंट्रोल

तलवाड़ा मार्केट जाने से पहले पैसे निकालने के लिए गाड़ी को एटीएम बूथ की तरफ जाते समय जल्दबाजी सर्वजीत व उसके दोस्तों को महंगी पड़ी। इस दौरान आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करते समय उसकी कार का कंट्रोल खो गया और करतार बस जोकि काफी स्पीड पर थी और गलत तरफ से आ रही थी, की कार से टक्कर हो गई और चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गांव रौली की सरपंच सरोज बाला ने बताया कि मृतक सर्वजीत और सुशील रिश्ते में चचेरे भाई थे और बहुत ही मिलनसार स्वभाव के थे। गांव में कोई सामाजिक कार्य हो तो इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते थे। दोनों मृतक अपने पीछे बड़े भाई और मां-बाप को छोड़ गए हैं जोकि मेहनत मजदूरी करके अपने घर का गुजरा करते हैं।

पुलिस ने बस चालक पर किया मामला दर्ज

इस सबंध में तलवाड़ा पुलिस ने मृतक सर्वजीत सिंह के बड़े भाई सुरजीत सिंह के बयानों के आधार पर आरोपित बस चालक मक्खन सिंह पुत्र जोगा सिंह वासी गांव पोटा, थाना आनंदपुर साहिब के खिलाफ 279, 304ए और 427 के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू की है।

Edited By: Rohit Kumar

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

होशियारपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!