Move to Jagran APP

रयात बाहरा ग्रुप ने बीएड के छात्रों के लिए शुरू की हेल्पलाइन सेवा

रयात बाहरा ग्रुप के होशियारपुर कैंपस में बीएड कोर्स के सैशन 2021 में दाखिला लेने वाले छात्रों के लिए सहायता केंद्र शुरू किया गया है। इस संबंध में कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने बताया कि इस बार बीएड में दाखिले की प्रकिया पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की तरफ से शुरू की जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 21 Sep 2021 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 21 Sep 2021 10:55 PM (IST)
रयात बाहरा ग्रुप ने बीएड के छात्रों के लिए शुरू की हेल्पलाइन सेवा
रयात बाहरा ग्रुप ने बीएड के छात्रों के लिए शुरू की हेल्पलाइन सेवा

जागरण टीम, होशियारपुर: रयात बाहरा ग्रुप के होशियारपुर कैंपस में बीएड कोर्स के सैशन 2021 में दाखिला लेने वाले छात्रों के लिए सहायता केंद्र शुरू किया गया है। इस संबंध में कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने बताया कि इस बार बीएड में दाखिले की प्रकिया पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की तरफ से शुरू की जा रही है। जिसमें आनलाइन पंजीकरण की अंतिम तारीख 30 सितंबर है। पंजीकरण कराने में छात्रों को आने वाली मुश्किलों का हल करने के लिए हेल्पलाइन सेंटर शुरू किया है। इस बारे डायरेक्टर डा. एचएस धामी ने जानकारी देते हुए कहा कि रयात बाहरा ने यह सेवा केंद्र अपने कैंपस और सिटी दफ्तर में शुरू की है। यदि विद्यार्थियों को यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए किसी भी प्रकार की दिक्कत हो तो वे हमारे सेंटरों में जाकर सहायता ले सकते हैं। कालेज के कौंसलर द्वारा उनकी सहायता की जाएगी। सोशल मीडिया के इस्तेमाल में बरतें सावधानी : जगजीत सिंह

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, माहिलपुर: सरकारी मिडल स्कूल भारटा गणेशपुर में लेखक व तकनीकी विशेषज्ञ जगजीत सिंह गणेशपुर ने विद्यार्थियों से मुलाकात की। उन्होंने विद्यार्थियों से कहा कि वे सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतें और संवेदनशील पोस्टों पर कोई प्रतिक्रिया देते समय सचेत रहे। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया एक अच्छा मंच है, लेकिन कुछ गलत मंच बच्चों की मासूम सोच के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। साइबर क्राइम की बढ़ रही घटनाओं से सावधान रहना होगा। कुछ बच्चे सोशल मीडिया का इस्तेमाल पढ़ाई के स्थान पर अन्य चीजों के लिए करने लगे हैं, जिन्हें रोका जाना चाहिए। इस दौरान स्कूल के मुख्याध्यापक बलजिदर मान ने कहा कि जगजीत सिंह ने जो अभियान चलाया हुआ है, वह समय की जरूरत है। इस दौरान स्कूल स्टाफ ने जगजीत सिंह को किताबें भेंटकर सम्मानित किया। विद्यार्थियों ने भी जगजीत सिंह गणेशपुर से अपने सवालों का आदान प्रदान किया। इस अवसर पर स्टाफ सदस्य पवन कुमार, गुरप्रीत कौर, सतवीर कौर, नीतू रानी व मनजिदर सिंह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.