Move to Jagran APP

कैंब्रिज स्कूल का एएस एंड ए लेवल परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन

आई लीग द्वारा संचालित कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा ने यह सिद्ध कर दिया कि सही मार्गदर्शन और मेहनत के बल पर किसी भी मंजिल को प्राप्त किया जा सकता है। बहुत खुशी की बात है कि कुछ समय पहले ही विकासशील ²ष्टि को आधार बनाकर स्थापित किए गए कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा ने आज सभी तरफ अपनी उपस्थि थे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 04:01 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 04:01 PM (IST)
कैंब्रिज स्कूल का एएस एंड ए लेवल परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन
कैंब्रिज स्कूल का एएस एंड ए लेवल परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, दसूहा : कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा ने यह सिद्ध कर दिया कि सही मार्गदर्शन और मेहनत के बल पर किसी भी मंजिल को प्राप्त किया जा सकता है। बहुत खुशी की बात है कि कुछ समय पहले ही विकासशील दृष्टि को आधार बनाकर स्थापित किए गए कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा ने आज सभी तरफ अपनी उपस्थिति का एहसास करवा दिया है। कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा के कैंब्रिज एएस एंड ए लेवल के परीक्षा परिणाम घोषित होते ही सभी के चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गई। यह परीक्षा एक अंतरराष्ट्रीय परीक्षा है। इसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही पेपर लिया जाता है और इसकी जांच भी उसी स्तर पर ही की जाती है। एएस एंड ए लेवल में इशिका ऋषि ने इं¨ग्लश में ए ग्रेड तथा ईवीएम विषय और आइसीटी विषय की परीक्षा में ए ग्रेड प्राप्त किया। केमिस्ट्री विषय की परीक्षा में मनप्रीत ¨सह ने ए ग्रेड प्राप्त किया तथा फिजिक्स विषय में जगतजीत ¨सह करनदीप ¨सह ने ए ग्रेड प्राप्त किया। मैथेमेटिक्स विषय में भी करनदीप ¨सह और मनप्रीत ¨सह ने ए ग्रेड प्राप्त किया। विद्यार्थियों के अभिभावकों ने भी हर्ष के साथ सभी अध्यापकों और ¨प्रसिपल अनित अरोड़ा का भी धन्यवाद किया कि उनकी मेहनत और लगन स्वरूप आज हमारे विद्यार्थी इतने अच्छे अंकों से उर्तीण हुए। इस अवसर पर वासल एजूकेशनल ग्रुप के प्रधान केके वासल, स्कूल के चेयरमैन संजीव वासल, डायरेक्टर ईना वासल तथा सीईओ राघव वासल ने भी खुशी प्रगट करते हुए विद्यार्थियों और अभिभावकों को बधाई देते हुए कहा कि स्कूल अपने कर्तव्यों को भलीभांति निभाते हुए सर्वदा अपने लक्ष्यों को परिपूर्ण करने के लिए प्रयासरत रहेगा। कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा समय-समय पर ऐसी उपलब्धियां प्राप्त करता रहेगा ताकि उनका स्कूल हमेशा ऊंचाइयों को छू सके और क्षेत्र का नाम रोशन कर सकें।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.