Move to Jagran APP

पंजाब रोडवेज वर्कर वर्कशाप के गेट को ताला लगाकर धरने पर बैठे

सोमवार सुबह होशियारपुर बस स्टैंड वर्कशाप में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। ड्यूटी सैक्शन की मनमर्जी के चलते पंजाब रोडवेज पनबस वर्कर यूनियन ने वर्कशाप मुख्य गेट को ताला लगा दिया और गेट के आगे धरने पर बैठ गई। ड्यूटी सैक्शन अधिकारी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। यूनियन प्रधान परमिदर सिंह ने बताया कि पंजाब रोडवेज पनबस वर्कर यूनियन की तरफ से तीस दिन पहले ही जीएम रोडवेज को नोटिस दे दिया था कि ड्यूटी सैक्शन अपनी मनमर्जी कर रहा है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 10:38 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 10:38 PM (IST)
पंजाब रोडवेज वर्कर वर्कशाप के गेट को ताला लगाकर धरने पर बैठे
पंजाब रोडवेज वर्कर वर्कशाप के गेट को ताला लगाकर धरने पर बैठे

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सोमवार सुबह होशियारपुर बस स्टैंड वर्कशाप में स्थिति तनावपूर्ण हो गई। ड्यूटी सैक्शन की मनमर्जी के चलते पंजाब रोडवेज पनबस वर्कर यूनियन ने वर्कशाप मुख्य गेट को ताला लगा दिया और गेट के आगे धरने पर बैठ गई। ड्यूटी सैक्शन अधिकारी के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। यूनियन प्रधान परमिदर सिंह ने बताया कि पंजाब रोडवेज पनबस वर्कर यूनियन की तरफ से तीस दिन पहले ही जीएम रोडवेज को नोटिस दे दिया था कि ड्यूटी सैक्शन अपनी मनमर्जी कर रहा है। किसी की बात पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। पिछले दो महीने से जीएम रोडवेज के साथ अलग-अलग समय में तीन बैठकें करके सारी स्थिति के बारे में बता दिया गया था। इसपर जीएम ने आश्वासन दिया था कि केवल चालक-परिचालकों का ही तबादला किया जाएगा, मगर किसी भी बस को नहीं बदला जाएगा। मगर ड्यूटी सैक्शन की तरफ से चालक-परिचालक के साथ बसों की भी अदला-बदली की जा रही है। यूनियन की तरफ से जीएम होशियारपुर के साथ हुई बैठक में साफ शब्दों में कहाकि जब तक ड्यूटी आफिसर के साथ आउट साइडरों का तबादला नहीं किया जाता, तब तक होशियारपुर डिपो की कोई भी बस नहीं चलेगी। उन्होंने यह भी मांग की है कि रोडवेज की बस में सफर कर रही महिलाओं के लिए जो फार्म भरे जाते है, वह भी बंद किए जाएं। क्योंकि जब तक फार्म भरे जाते है तब तक महिला का स्टेशन आ जाता है। जब कि पंजाब के किसी भी डिपो में यह फार्म नहीं भरे जाते है। यहां मनिदर सिंह, सुखजीत सिंह, कुलवंत सिंह, परमिदर सिंह, बलजीत सिंह, प्रदीप कुमार, नरिदर कुमार शामिल थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.