Move to Jagran APP

575 ग्राम नशीले पाउडर व 150 ग्राम अफीम सहित चार काबू

पुलिस ने विशेष अभियान में अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर 575 ग्राम नशीला पदार्थ और 150 ग्राम अफीम सहित चार लोगों को काबू करके मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 05:37 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 05:30 AM (IST)
575 ग्राम नशीले पाउडर व 150 ग्राम अफीम सहित चार काबू
575 ग्राम नशीले पाउडर व 150 ग्राम अफीम सहित चार काबू

संवाद सहयोगी, दसूहा : पुलिस ने विशेष अभियान में अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी कर 575 ग्राम नशीला पदार्थ और 150 ग्राम अफीम सहित चार लोगों को काबू करके मामला दर्ज किया है। रविवार को डीएसपी मुनीश कुमार शर्मा ने बताया कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में दोनों थानों दसूहा और तलवाड़ा में छेड़े अभियान के चलते थाना दसूहा प्रभारी मलकीत सिंह ने अलग-अलग स्थानों से चार लोगों को काबू किया है। एसआइ तरसेम सिंह टीम के साथ एसडीेएम चौक में वाहनों की चेकिग कर रहे थे कि सामने से पैदल आ रहा व्यक्ति एकदम घबरा कर पीछे को जाने लगा। उसे रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। इसके बाद कर्मचारियों की मदद से पकड़ कर उसकी तलाशी लगी गई और जेब से 240 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपित की पहचान प्रिस उर्फ बाबा वासी मोहल्ला कैंथां के रूप में हुई है।

loksabha election banner

इसी तरह एसआइ दिलबाग सिंह छोटी मियानी की तरफ जा रहे थे। जैसे ही वह एसडीएम चौक के पास पहुंचे तो सामने से एक व्यक्ति पैदल चला आ रहा था जो पुलिस को देख पीेछे को जाने लगा। शक पड़ने पर उसकी तलाशी ली तो जेब से 185 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपित की पहचान मनजीत सिंह उर्फ शेरा वासी बुधोवर्कत के रूप में हुई है। वहीं एएसआइ रछपाल सिंह ने टी-प्वांइट हाजीपुर चौक में नंगल घोगरा साइड से आ रहे व्यक्ति की तलाशी ली तो उसकी जेब से 150 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। आरोपित की पहचान करन कुमार वासी वार्ड नंबर 13 के रूप में हुई है। एक अन्य मामले में एसआइ गुरविदर सिंह होशियारपुर रोड चूंगी में वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इस दौरान सामने से एक व्यक्ति पैदल ही आ रहा था जो पुलिस को देख दूसरी तरफ जाने लगा। पुलिस ने शक पड़ने पर तलाशी ली तो उसकी जेब से 150 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित की पहचान जगजीत सिंह वासी प्लाट 19 हरबंसपुरा, नजदीक आइटीआइ फरकपुर यमुनानगर (हरियाणा) के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.