Move to Jagran APP

किसान संघर्ष कमेटी का धरना 21वें दिन भी जारी

संवाद सहयोगी होशियारपुर किसान संघर्ष कमेटी की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ जारी धरना शनिवार को 21वें दिन में प्रवेश कर गया। गुरदीप सिंह खुनखुन ने देशवासियों को भगवान वाल्मीकि जी के प्रगट दिवस की बधाई दी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 05:34 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 05:34 PM (IST)
किसान संघर्ष कमेटी का धरना 21वें दिन भी जारी
किसान संघर्ष कमेटी का धरना 21वें दिन भी जारी

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

prime article banner

किसान संघर्ष कमेटी की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ जारी धरना शनिवार को 21वें दिन में प्रवेश कर गया। गुरदीप सिंह खुनखुन ने देशवासियों को भगवान वाल्मीकि जी के प्रगट दिवस की बधाई दी। उन्होंने बताया कि आज देश के हालात इस प्रकार के हो गए हैं कि जब तक किसी भी सरकार के खिलाफ संघर्ष नहीं किया जाए तब तक सरकारें चुपचाप समाज पर अत्याचार करती रहती हैं। यही कारण है कि केंद्र सरकार ने देश के किसान को कमजोर समझ कर व्यापारी वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए किसानों की ही बलि देने का कार्यक्रम बना लिया। मगर पंजाब का किसान जागरूक हो गया और केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार संघर्ष का बिगुल बजा रहा है। केंद्र सरकार अब ट्रैक्टर और खेतीबाड़ी के सामान पर ब्याज लगाकर किसान को और ज्यादा कमजोर कर रही है। मगर पंजाब का किसान केंद्र सरकार के किसी भी मनसूबे को कामयाब नहीं होने देगा। इस अवसर पर गुरदीप सिंह, सर्वण सिंह, ओंकार सिंह, ओम सिंह सटियाना, परमिद्र सिंह, प्यारा सिंह, रेशम सिंह नरिद्र सिंह, तरसेम सिंह, जसवीर सिंह, चन्नण सिंह के साथ मास्टर महिद्र सिंह के साथ अन्य लोग शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.