Move to Jagran APP

लॉकडाउन में हुई थी मामूली तकरार, रंजिश में युवक को उतार दिया मौत के घाट

होशियारपुर थाना बु्ल्लोवाल के गांव चक्कोवाल शेखां में रविवार देर रात रंजिश के चलते कुछ लड़कों ने एक युवक को घेरकर उस पर चाकुओं और अन्य हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 10:28 PM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 10:28 PM (IST)
लॉकडाउन में हुई थी मामूली तकरार, रंजिश में युवक को उतार दिया मौत के घाट
लॉकडाउन में हुई थी मामूली तकरार, रंजिश में युवक को उतार दिया मौत के घाट

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: थाना बु्ल्लोवाल के गांव चक्कोवाल शेखां में रविवार देर रात रंजिश के चलते कुछ लड़कों ने एक युवक को घेरकर उस पर चाकुओं और अन्य हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान करणदीप सिंह(22) पत्र सुखदेव सिंह निवासी चक्कोवाल शेखां के रूप में हुई। इसमें एक आरापित ने संदीप कुमार उर्फ सीपा ने थाने में सरेंडर कर दिया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस को दिए बयान में धर्मिंद्र ने बताया कि पंजाब में दो माह पहले लगे लॉकडाउन के दौरान वह अपने गांव में दिन में ठीकरी पहरा दे रहे थे कि गांव में कोई बाहरी व्यक्ति न आ जाए। एक स्थान पर तीन व्यक्ति ड्यूटी दे रहे थे। इसी बीच बलविद्र सिंह उर्फ गोप्पी और उसके साथ आठ व्यक्ति और खड़े थे। उन्हें करणदीप ने केवल इतना ही कहा कि इतने व्यक्ति एक स्थान पर इकट्ठा न हों। उस समय तो सभी लोग चले गए, मगर कुछ देर बाद बलविदर कुमार की धर्रि्मद्र के साथ बहस हो गई। अगले दिन करनदीप ने बलविदर कुमार से केवल यही पूछा था कि चाचा के साथ झगड़ा क्यों किया तो बलविदर सिंह हाथापाई पर उतर आया, मगर उसके बाद पंचायत ने राजीनामा करा दिया था, पर वह मन में अभी भी दुशमनी लेकर बैठे थे, जिस कारण उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है।

loksabha election banner

आसपास के गांवों के युवकों ने किया हमला सोमवार को सरकारी अस्पताल होशियारपुर में शव का पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक करणदीप सिंह के चाचा धर्मिंदर ने बताया कि करणदीप पर हमला एक साथ आसपास के गांवों के युवकों ने किया है। इनमें संदीप सिंह उर्फ सीपा निवासी धुग्गा थाना बुल्लोवाल , बलविदर कुमार उर्फ गोप्पी , सैंपी, केवल सिंह, अमरजीत सिंह सभी निवासी चक्कोवाल शेखां थाना बुल्लोवाल, मनदीप सिंह निवास शेरपुर गलिड,बावा निवासी फतिह सिंह थाना बुल्लोवाल व आशु निवासी बुल्लोवाल सहित कुछ अज्ञात हमलावर शामिल हैं। वहीं थाना चब्बेवाल प्रभारी एसआइ अजमेर सिंह ने हमलावरों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

दोस्त बनकर शादी में लाया, साथियों सहित मिलकर दिया वारदात को अंजाम रविवार को संदीप कुमार उर्फ सींपा करनदीप सिंह को एक शादी समारोह के लिए होशियारपुर लेकर आया था और उसी समय उसने बलविद्र कुमार को फोन कर दिया कि वह करनदीप को शादी से लेकर शाम को आ रहा है, तो सभी हमलावर पहले से ही गांव के खेल के मैदान के पास इकट्ठा हो गए। जैसे ही वह शादी समारोह से रात नौ बजे के करीब वापस आए, तो खेल मैदान के पास उन्होंने करनदीप सिंह पर हमला कर दिया। धर्मिंद्र ने बताया कि उसके सामने ही हमलावरों ने चाकू जैसे तेज हथियार से एक साथ कई हमले करनदीप सिंह के पेट में कर दिए और वह घटना स्थल पर ही गिर गया। करनदीप सिंह को तुरंत सरकारी अस्पताल इलाज के लिए लाया गया,जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.