Move to Jagran APP

जानलेवा हमला के आरोप में 11 नामजद

होशियारपुर चब्बेवाल पुलिस ने जान से मारने की नीयत से थाने के बाहर ही एक व्यक्ति पर हमला करने के मामले में 11 लोगों के खिलाफ मामला हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 09:59 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 09:59 PM (IST)
जानलेवा हमला के आरोप में 11 नामजद
जानलेवा हमला के आरोप में 11 नामजद

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: चब्बेवाल पुलिस ने जान से मारने की नीयत से थाने के बाहर ही एक व्यक्ति पर हमला करने के मामले में 11 लोगों के खिलाफ मामला हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। शिकायतकर्ता जेके चगरां ने बताया कि 13 जुलाई शाम साढे़ सात बजे के करीब वह थाना चब्बेवाल में शिकायत दर्ज करवाने के बाद बाहर निकल रहा था। इस दौरान

loksabha election banner

थाने के बाहर पहले से ही घात लगाकर खड़े शम्मी, प्रमोद कुमार, बिदर कुमार, साबी, दविदर सिंह सभी निवासी जियान, परमजीत सिंह फौजी निवासी बूथगढ़, डोना निवासी ठकरोवाल, सूरमू पहलवान, शारदा, जैदेव और सफी ने जान से मारने की नीयत से उस पर हमला कर दिया। चीखने की आवाज सुनकर कुछ दुकानदारों ने उसे हमलावरों की चंगुल से छु़ड़ाया, तो उक्त हमलावर उन्हें भी मारने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू करी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.