Move to Jagran APP

नियमों का उल्लंघन करने पर 14 पर केस दर्ज

होशियारपुर जिला पुलिस ने अलग-अलग थानों में 14 लोगों के खिलाफ क‌र्फ्यू के उल्लंघन और लॉकडाउन के चलते घरों से बिना वजह बाहर निकलने पर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 10:22 PM (IST)
नियमों का उल्लंघन करने पर 14 पर केस दर्ज
नियमों का उल्लंघन करने पर 14 पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी, होशियारपुर: जिला पुलिस ने अलग-अलग थानों में 14 लोगों के खिलाफ क‌र्फ्यू के उल्लंघन और लॉकडाउन के चलते घरों से बिना वजह बाहर निकलने पर नियमों की अवहेलना करने पर केस दर्ज किया है। पहले मामले में एएसआइ गढ़दीवाल दर्शन सिंह ने टांडा रोड पर एक व्यक्ति को रात के समय बिना वजह घूमने पर मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान सोहनलाल निवासी झबरकलां थाना गुरदासपुर हाल निवासी गढ़दीवाल के रुप में हुई। वहीं हाजीपुर में एएसआइ तरनजीत सिंह ने बुढाबाड़ा में रात के समय एक करियाना की दुकान खुली देख दुकानदार जनकराज निवासी फतेहपुर कुलीयां थाना हाजीपुर के खिलाफ मामला दर्ज करके हिरासत में ले लिया। थाना गढ़दीवाल के हेड कांस्टेबल सीताराम ने भंगाला चौक चुंगी के पास एक व्यक्ति केा बिना वजह घूमने पर आरोपित राजेश कुमार सोना निवासी मुकेरियां के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वही थाना तलवाड़ा केएएसआई ओमप्रकाश ने सब्जी मंडी में रात को फास्ट फूड की दुकान खोलने पर आरोपित नवनीत सिंह निवासी डोहर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक अन्य केस में तलवाड़ा के ही एएसआइ सतनाम सिंह ने रात को सैलून खोलने पर राजेश कुमार निवासी तलवाड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उधर थाना मॉडल टाउन के एएसआई ओंकार सिह ने जस्सा सिंह रामगढि़या चौंक के पास क‌र्फ्यू पास न दिखाने पर अजय कुमार उर्फ बंटी निवासी दशमेश नगर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शरू कर दी है। वहीं सिटी एएसआइ दर्शन लाल ने गौरांगेट के पास बिना वजह घूमने पर पांच युवकों राज नेपाली राकेश कुमार निवासी सुखियाबाद थाना सदर, गोपाल लाल, शरणदीप सिंह निवासी बुल्लोवाल और सुखप्रीत सिंह निवासी चालुपुर थाना बुल्लोवाल को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं गढ़शंकर के एसआई सुभाष चंद्र ने बंगा चौक के पास दो व्यक्तियों को बिना मास्क और रात में बगैर किसी काम के घूमने पर मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.