Move to Jagran APP

टावर लगाने के विरोध में लोगों ने डीसी को सौंपा ज्ञापन

मोबाइल टॉवर कंपनी द्वारा इलाके में लोगों को धोखे में रखते हुए रातों रात टॉवर लगाने के मामले में आज मोहल्ला रामगढ़ के लोग डीसी ईशा कालिया से मिले।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jul 2019 01:41 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 01:41 AM (IST)
टावर लगाने के विरोध में लोगों ने डीसी को सौंपा ज्ञापन
टावर लगाने के विरोध में लोगों ने डीसी को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : मोबाइल टॉवर कंपनी द्वारा इलाके में लोगों को धोखे में रखते हुए रातों रात टॉवर लगाने के मामले में आज मोहल्ला रामगढ़ के लोग डीसी ईशा कालिया से मिले। उन्होंने इस दौरान इलाके में लगे टॉवर को हटाने संबंधी डीसी को मांग पत्र सौंपा। टॉवर लगने से मोहल्ला रामगढ़ के लोगों में रोष पाया जा रहा है। लोगों का आरोप है कि उनकी बिना सहमति से उन्हें धोखे में रखकर रातों रात मोबाईल टावर लगा दिया गया जबकि लोग इससे सहमत नहीं थे। जब टावर लगने लगा था तो उन्होंने इस पर विरोध जताया था लेकिन उस समय काम रोक दिया गया और कहा कि जब तक सबकी सहमति नहीं होगी तब तक टावर नहीं लगाया जाएगा। जिसके बाद सारे अपने घरों को चले गए परंतु अगली सुबह जब उन्होंने आकर देखा तो टावर लगा हुआ था। मौके पर मौजूद मोहल्ला निवासी गुरप्रीत सिंह, सोहन लाल, जसवीर सिंह, बलदेव सिंह, सुदर्शन सिंह, नरेश, अमित कुमार, राम लाल, प्रीतम सिंह, हरजीत सिंह, अमरीक सिंह, मनिदर सिंह, गुरदीप सिंह गुरिदर सिंह, सुखविदर सिंह, रविदर सिहं, कुलदीप सिंह ने बताया कि टॉवर कंपनी के मुलाजिमों ने बड़ी चलाकी से उन्हें धोखे में रखते हुए रातों रात कार्रवाई की है। लोगों ने बताया कि यह आमजन के स्वास्थ्य से खिलवाड़ है जो वह बर्दाश्त नहीं करेगें। इस मौके उन्हें डीसी ईशा कालिया ने मामले जांच करने व उचित कार्रवाई करने संबंधी आश्वासन दिया। लोगों का कहना है कि टीवी चैनलों, अखबारों में अकसर छपता है कि टावर से उठने वाली तरंगें मानव व जानवरों के लिए नुकसान दायक हैं। मोहल्ला निवासियों ने चेतावनी दी कि यदि इसका कोई हल नहीं किया गया तो अपने साथ हुए इस धोखे व टॉवर हटाने के लिए संघर्ष करेगें।

loksabha election banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.