Move to Jagran APP

तलवाड़ा की जख्मी सड़कें मरहम-पट्टी का कर रही इंतजार

तलवाड़ा की जख्मी सड़कें लोगों को जख्म दे रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Aug 2019 10:57 PM (IST)Updated: Sun, 18 Aug 2019 06:23 AM (IST)
तलवाड़ा की जख्मी सड़कें मरहम-पट्टी का कर रही इंतजार
तलवाड़ा की जख्मी सड़कें मरहम-पट्टी का कर रही इंतजार

रमन कौशल, तलवाड़ा : तलवाड़ा की जख्मी सड़कें लोगों को जख्म दे रही हैं। लोग परेशान हैं और प्रशासन तमाशबीन बना हुआ है। किसी समय में अपनी सफाई और स्वच्छ वातावरण को लेकर लोग तलवाड़ा टाउनशिप को मिनी चंडीगढ़ कहते थे, मगर अफसोस अब यह मिनी चंडीगढ़ अपनी टूटी सड़कों और बदहाल सफाई व्यवस्था से अफसरशाही को मुंह चिढ़ा रहा है। आजकल तलवाड़ा टाउनशिप की बीबीएमबी कॉलोनी के सेक्टर एक, दो और तीन की सड़कें काफी टाइम से रिपेयर न होने के चलते टूट गई हैं। इसके चलते अक्सर कोई न कोई वाहन चालक गिर कर हादसाग्रस्त हो जाता है। बावजूद इसके शायद बीबीएमबी प्रशासन आंखें मूंद कर किसी बड़े हादसे के इंतजार में बैठा है। वही तलवाड़ा निवासी राहुल शर्मा, मुनीश मदान और रिम्पल चौधरी का कहना है कि तलवाड़ा टाउनशिप की अधिकतर सड़कें खस्ताहाल हैं। इसका कारण है कि ये सड़कें काफी समय से रिपेयर ही नहीं की गई हैं। इस वजह से इनकी हालत दिन-ब-दिन बदतर होती जा रही है। टूटी सड़कों का संताप टाउनशिप के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। बेसहारा पशु बने सिरदर्द

loksabha election banner

टूटी सड़कों के साथ-साथ आजकल तलवाड़ा टाउनशिप निवासी बेसहारा जानवरों से भी काफी परेशान हैं। इन जानवरों की वजह से भी कई लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं। आजकल देखा गया है की जानवरों के झुंड तलवाड़ा की सड़कों पर बेखौफ घूमते रहते हैं, जो हर रोज किसी न किसी सड़क हादसों का कारण बन रहे हैं। बीबीएमबी प्रशासन इन टूटी सड़कों की रिपेयर करवाए और बेसहारा जानवरों के स्थायी हल का भी समाधान निकाले ताकि तलवाड़ा टाउनशिप फिर से मिनी चंडीगढ़ के रूप में आ सके। तलवाड़ा टाउनशिप की जर्जर हालत और सड़कों की रिपेयर के लिए टेंडर लगा दिए गए हैं। बरसात का मौसम खत्म होने के बाद तलवाड़ा टाउनशिप की सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

सतनाम सिंह, एक्सईएन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.