Move to Jagran APP

माहिलपुर के चार वार्डो में 10 दिन से पानी नहीं, गुस्साए लोगों ने घेरा नगर पंचायत अध्यक्ष का घर

माहिलपुर माहिलपुर के चार वार्डो में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। शनिवार को लोगों का गुस्सा फूटा तो वह नगर पंचायत अध्यक्ष रणजीत कौर के घर के सामने पहुंच गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 10:06 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 10:06 PM (IST)
माहिलपुर के चार वार्डो में 10 दिन से पानी नहीं, गुस्साए लोगों ने घेरा नगर पंचायत अध्यक्ष का घर
माहिलपुर के चार वार्डो में 10 दिन से पानी नहीं, गुस्साए लोगों ने घेरा नगर पंचायत अध्यक्ष का घर

संवाद सहयोगी, माहिलपुर: माहिलपुर के चार वार्डो में पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है। शनिवार को लोगों का गुस्सा फूटा, तो वह नगर पंचायत अध्यक्ष रणजीत कौर के घर के सामने पहुंच गए। करीबन एक घंटे तक प्यासे लोगों ने प्रदर्शन कर अपनी भड़ास निकाली। मौके की नजाकत को समझते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष रंजीता लोगों के बीच पहुंची और प्रभावित इलाकों में पानी का टैंकर भिजवाने का आदेश देने पर गुस्साए लोग शांत हुए। पानी की सप्लाई बाधित होने से करीबन एक सौ घरों के लोग परेशान हैं। पिछले दस दिनों से इलाके में ट्यूबवेल का बोर खराब हो गया है। इससे पानी की सप्लाई प्रभावित हो गई है। नगर पंचायत की उदासीनता से बोर का काम भी हाथी की चाल चल रहा है। शनिवार को भी पानी की सप्लाई शुरू न होने पर लोग भड़क उठे। इलाका निवासी जोती कुमार, सुमन, बेबी, रीतू, रमा, ममता, शिदो, बंदना, सोनी, विनोद कुमार, सोनू कुमार, नीलम, मंजू ने बताया कि वार्ड नंबर छह, आठ, ग्यारह और बारह में दस दिन से पीने वाले पानी की सप्लाई न आने से परेशान वार्डवासियों ने नगर पंचायत अध्यक्ष रणजीत कौर के घर के सामने प्रदर्शन करना पड़ा, क्योंकि पिछले कई दिनों से उनकी फरियाद पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है। पानी न आने से हालत यह हैं कि वह दस दिनों से पीने वाले पानी के न आने के कारण घर के अन्य जरूरी कार्य करने के लिए परेशानी उठानी पड़ रही है। बच्चे नहा नहीं पा रहे हैं और कपड़े इत्यादि धोना भी मुश्किल सा काम हो गया है। इस संबंध में अपने वार्ड के कौंसलर व नगर पंचायत कर्मचारियों को बताया था, पर इसके बावजूद उनकी समस्या का समाधान नहीं किया।

loksabha election banner

फिजिकल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां प्रदर्शन के दौरान वार्डवासियों ने डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर के कोरोना के खिलाफ जारी आदेशों की भी धज्जिया उड़ाई। लोगों ने फिजिकल डिस्टेंसिंग का कोई भी ध्यान नहीं रखा। प्रदर्शनकारियों को समझने के लिए माहिलपुर पुलिस के कर्मचारी भी पहुंचे और न्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाकर वापस भेजा। जल्द चालू हो जाएगा बोर पानी का टैंकर भेजने के आदेश पर शांत हुए लोग

लोगों के प्रदशर्न के दौरान नगर पंचायत प्रधान रंजीत कौर ने नगर पंचायत कमेटी कर्मचारियों को बुलाकर प्रभावित वार्ड में टैंकर से पानी उपलब्ध करवाने का आदेश दिया। उसके बाद लोग शांत हुए। प्रधान ने कहा कि जल्द ही बोर चालू हो जाएगा और उसके बाद पानी की कोई किल्लत नहीं रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.