Move to Jagran APP

मांगों के पक्ष में पटवार यूनियन 12व 13 मई को जाएंगे सामुहिक अवकाश पर-प्रधान दलजीत सिंह

पटवार यूनियन पंजाब जिला होशियारपुर इकाई की एक बैठक अपनी मांगों के लिए यूनियन प्रधान दलजीत सिंह की अध्यक्षता में पटवार खाना होशियारपुर में हुई

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 11:19 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 11:19 PM (IST)
मांगों के पक्ष में पटवार यूनियन 12व 13 मई को जाएंगे सामुहिक अवकाश पर-प्रधान दलजीत सिंह
मांगों के पक्ष में पटवार यूनियन 12व 13 मई को जाएंगे सामुहिक अवकाश पर-प्रधान दलजीत सिंह

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

loksabha election banner

पटवार यूनियन पंजाब जिला होशियारपुर इकाई की एक बैठक अपनी मांगों के लिए यूनियन प्रधान दलजीत सिंह की अध्यक्षता में पटवार खाना होशियारपुर में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए प्रधान दलजीत सिंह ने बताया कि पिछले काफी समय से अपनी मांगों को लागु करने के लिए पंजाब सरकार के रेवन्यू विभाग के साथ बैठके होती रही है मगर अब तक एक भी मांग को पूरा नही किया गया है। जिसके चलते 12 और 13 मई को सारी पटवार यूनियन सामूहिक अवकाश लेकर हड़ताल करेगी। यही नही 15 मई के बाद पंजाब कमेटी के साथ बैठक करके बाहरी सर्किलों का काम बंद किया जाएगा। मांगों संबंधी बात करते हुए प्रधान ने बताया कि जिला होशियारपुर में पटवारियों की 437 पोस्टें है यहां पर केवल 11 पटवारी काम कर रहे है। जिन पर काम का बहुत ज्यादा बोझ होने के कारण अपने परिवार को भी समय नही दे पा रहे हैं। जिला पटवार यूनियन समय समय पर अपनी मांगों को लेकर रेवन्यू विभाग पंजाब के साथ बैठक कर चुके है मगर अभी तक एक भी मांग को लागू नही किया गया है।इस अवसर पर मनजीत सिंह, रविदर सिंह, अनिल कुमार, साहिल अरोड़ा,गुलशन कुमार गढ़शकर, अमनदीप सिंह दसूहा, जतिदर बहल मुकेरियां, अमनदीप सिंह, परविदर कुमार और सुभाष चंद्र शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.