Move to Jagran APP

सेवानिवृत्त कर्मियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पनसप से सेवानिवृत कर्मचारी एसोसिएशन की शनिवार को एक विशेष बैठक पार्टी कार्यालय बंसी नगर में बलकार सिंह की अध्यक्ष्ता में हुई

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2021 11:03 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2021 11:03 PM (IST)
सेवानिवृत्त कर्मियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
सेवानिवृत्त कर्मियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पनसप से सेवानिवृत कर्मचारी एसोसिएशन की शनिवार को एक विशेष बैठक पार्टी कार्यालय बंसी नगर में बलकार सिंह की अध्यक्ष्ता में हुई। इस अवसर पर सभी पनसप सेवानिवृत वर्करों ने भाग लिया इस अवसर पर महासचिव जगदीश सिंह मिनहास ने सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन करते हुए बताया कि सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद ईपीएफ केसों को लागू नही कर रही है और सेवानिवृत कर्मचारियों के लाखों रुपये सरकार डकार रही है।

loksabha election banner

10 सितंबर 2019 से सारे काम पेशनर्स के बंद कर दिए गए है। उन्होनें बताया कि कुछ सेवानिवृत कर्मचारियों को पेंशन तो लगा दी है मगर उनके बकाए जारी नही किए जा रहे है। इस अवसर पर सेवानिवृत कर्मचारियों की तरफ से केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। इस अवसर पर उप प्रधान तरलोचन सिंह, ज्ञान चंद सुरिदर कुमार, सुरजीत कुमार, संतोख सिंह, हंसराज, संतोष कुमार, पाल सिंह धामी, यशपाल सिंह, मदन लाल, केवल राम, महिदर लाल, सरवन सिंह, हिम्मत सिंह, देव राज, महिदर सिंह और शिगारा सिंह शामिल थे। प्रिंसिपल राकेश जैन की सेवानिवृत्ति पर दी विदाई

सरकार की तरफ से मान्यता प्राप्त केआरकेडीऐवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिसिपल राकेश जैन 37 साल की शानदार सेवाओं के बाद शनिवार को सेवानिवृत्त हो गए। उनकी सेवा मुक्ति पर स्कूल के समूह स्टाफ द्वारा उनकी विदायगी पार्टी पर एक समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शहर के गणमान्य लोगों के अलावा स्कूल के स्टाफ ने उनकी स्कूल को दी गई शानदार सेवाओं और उपलब्धियों की खूब सरहाना की। स्कूल मे निस्वार्थ भाव से सेवा करने के बाद उनकी सेवा निवृत्त पर स्कूल के स्टाफ द्वारा दी गई विदायगी पार्टी पर आयोजित समागम मे शहर व इलाके के गणमान्य लोगों ने प्रिसिपल राकेश जैन द्वारा इस स्कूल मे 37 साल के कार्यकाल में गई उपलब्धियों पर प्रकाश डाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.