Move to Jagran APP

नशीले पदार्थ सहित एक काबू

गढ़दीवाला पुलिस ने चेकिग व गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 34 ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 10:08 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 10:08 PM (IST)
नशीले पदार्थ सहित एक काबू
नशीले पदार्थ सहित एक काबू

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला :

loksabha election banner

गढ़दीवाला पुलिस ने चेकिग व गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 34 ग्राम नशीले पाउडर समेत गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान रोशन लाल निवासी नंदाचौर थाना बुल्लोवाल के रूप में हुई है।

इस संबंध में थाना गढ़दीवाला के सब इंस्पेक्टर सतपाल सिंह जलोटा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कप्तान कुलवंत सिंह हीर के दिशा निर्देशों एवं डीएसपी टांडा राज कुमार की हिदायतों पर एएसआइ सतनाम सिंह पुलिस पार्टी समेत गांव चौहका की तरफ गश्त पर थे। जब वह चौहका मोड पर स्थित पीरों की जगह के नजदीक पहुंचे, तो गांव सरहाला रोड की तरफ से एक व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहा था। जब उसकी तलाशी ली गई तो उससे 34 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया। नशा तस्करी के आरोप में महिला काबू, एक नामजद

नशे की तस्करी के मामले में थाना गढ़शंकर की पुलिस ने एक महिला को काबू कर दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इस संबंध में एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी गश्त पर थी। इस दौरान जब वह गांव दोनेवाल बस्ती के पहुंचे तो एक महिला को शक के आधार पर काबू किया। इस दौरान काबू की गई महिला जिसकी पहचान कश्मीर कौर उ़र्फ मक्को के रूप में हुई। जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास एक मोमी लिफाफे में 30 ग्राम नशीला पावडर बरामद हुआ। आरोपित कश्मीर कौर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने पूछताछ करने पर आरोपी कश्मीर कौर ने बताया कि उसने यह नशा गांव दोनेवाल खुर्द के राजा नामक व्यक्ति से खरीद कर लाई थी, जिसके चलते पुलिस ने आरोपित राजा को भी इस मामले में नामजद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएचओ राजीव कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों के पुराने रिकार्ड खंगाले जा रहे है और आरोपी से पूछताछ के दौरान और भी मामला सामने आ सकते है। नशीले पाउडर सहित एक आरोपित काबू

नशे की तस्करी के मामले में बुल्लोवाल पुलिस ने एक आरोपित को 27 ग्राम नशीले पाउडर सहित काबू किया है। जिसकी पहचान गुरदेव सिंह निवासी हुसैनपुर के रूप में हुई है। एएसआई रविदर सिंह ने बताया कि गत दिवस उन्होंने नंदाचोर के पास नाकेबंदी के दौरान उक्त आरोपित को शक के आधार पर रोक कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 27 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित को काबू कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में पावरकाम कर्मी की मौत, मामला दर्ज

तलवाड़ा के पास हुए सड़क हादसे में एक पावरकाम के कर्मी की घटना स्थल पर मौत हो गई। मृतक की पहचान जसवंत सिंह निवासी चौधरी दा बाग के रूप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में जसवंत के साले प्रवीण कुमार निवासी मेन मार्केट तलवाड़ा के बयान पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में प्रवीण कुमार ने बताया कि उसका जीजा जसवंत जोकि पावरकाम में मुलाजिम था और दसूहा के पस्सी कंडी में तैनात था।

बताया जा रहा है कि गत दिवस जब वह घर से ड्यूटी पर जा रहा था तो रास्ते में एक अज्ञात ट्राले चालक ने उसके जीजा की स्कूटी में टक्कर मार दी। जिस कारण उसका जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्राला चालक ट्राला लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने प्रवीण के बयान के आधार पर अज्ञात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.