Move to Jagran APP

गांव रंगा में नवनियुक्त पदाधिकारियों को किया सम्मानित

मेहनती वर्कर और नेता अकाली दल की ताकत हैं और इन वर्करों की मेहनत के कारण ही अकाली दल राज नहीं सेवा के संकल्प को पूरा कर रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 04:36 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 04:59 AM (IST)
गांव रंगा में नवनियुक्त पदाधिकारियों को किया सम्मानित
गांव रंगा में नवनियुक्त पदाधिकारियों को किया सम्मानित

हाईलाइट्स

loksabha election banner

-वर्करों की मेहनत से ही अकाली दल राज नहीं, सेवा का संकल्प पूरा कर रहा : सरबजोत साबी

- संवाद सहयोगी, मुकेरियां : मेहनती वर्कर और नेता अकाली दल की ताकत हैं और इन वर्करों की मेहनत के कारण ही अकाली दल राज नहीं, सेवा के संकल्प को पूरा कर रहा है। इन शब्दों का प्रकटावा यूथ अकाली दल के जनरल सचिव सरबजोत सिंह साबी की तरफ से विधानसभा हलका मुकेरियां के गांव रंगा में सर्किल प्रधान रछपाल सिंह रंगा के गृह में विशेष तौर पर रखे गए समागम के दौरान किया। इसमें ईशर सिंह मंझपुर प्रधान मुलाजिम विग पंजाब, अनिल ठाकुर मानसर वाइस प्रधान यूथ अकाली दल बादल, सतनाम सिंह प्रधान बीसी विग सर्किल भंगाला और गुलशन ऋषि राज प्रधान बुढ्ढावड़ जोन का सम्मान किया गया। इस दौरान साबी ने कहा कि अकाली दल पंजाबियों की अपनी पार्टी है और हाईकमान की तरफ से हमेशा उन लोगों को आगे लाया गया, जो सेवा का जज्बा रखते हैं। अकाली दल ने हमेशा सूबे के विकास को प्राथमिकता दी और हर वर्ग के लोगों की सुविधा के लिए स्कीमें चलाईं ताकि सभी का आर्थिक विकास हो सके। लेकिन मौजूदा कांग्रेस सरकार लोगों की भलाई के लिए योजनाएं बनाने और लागू करने में बुरी तरह से असफल हुई है। इस मौके ईशर सिंह, गुलशन, हरदित्त सिंह मंझपुर, हरजीत सिंह मुसाहिबपुर, मनजीत सिंह पलाकी, सतनाम सिंह, अमरीक सिंह पुराना भंगाला, रोशन सिंह मंझपुर, लखविदर सिंह, सरपंच अमरीक सिंह राजपुर, करनैल सिंह गुरदासपुर, साबी पुराना भंगाला, जसविदर सिंह, रघुवीर सिंह और कुलदीप सिंह रंगा मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.