Move to Jagran APP

नशे और रेत माफिया पर कसेंगे नकेल: एसएसपी

होशियारपुर जिले में नशे व रेत माफिया पर पूरी सख्ती से नकेल कसी जाएगी और अमन-कानून व्यवस्था को और भी असरदार ढंग से बरकरार रखा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2020 05:16 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 05:16 PM (IST)
नशे और रेत माफिया पर कसेंगे नकेल: एसएसपी
नशे और रेत माफिया पर कसेंगे नकेल: एसएसपी

जेएनएन, होशियारपुर: जिले में नशे व रेत माफिया पर पूरी सख्ती से नकेल कसी जाएगी और अमन-कानून व्यवस्था को और भी असरदार ढंग से बरकरार रखा जाएगा। समाज विरोधी गतिविधियों व तत्वों को किसी भी कीमत पर पनपने नहीं दिया जाएगा। यह बातें नवनियुक्त एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने अपना पदभार संभालते हुए कहीं। पदभार संभालने के मौके पर जिला पुलिस प्रमुख ने लोगों से मुकम्मल सहयोग की मांग करते हुए कहा कि उनके सहयोग से जुर्म व आपराधिक तत्वों से निपटा जा सकता है। उन्होंने कहा कि जन शिकायतों व समस्याओं का तुरंत हल यकीनी बनाने व पीड़ित पक्षों को बिना किसी देरी न्याय दिलाना भी उनकी मुख्य प्राथमिकता होगी। जिले में पुलिस की गश्त को और बढ़ाया जाएगा व ग्रामीण व कंडी क्षेत्रों में पुलिस और भी मुस्तैदी से अपराध को रोकेगी। वर्णनीय है कि राष्ट्रपति पुलिस मेडल प्राप्त नवजोत सिंह माहल अपनी शानदार व अनुकरणीय सेवाओं के लिए मुख्यमंत्री मेडल, डीजीपी कमेंडेशन डिस्को के साथ भी सम्मानित किए जा चुके हैं। एसएसपी कार्यालय पहुंचने पर माहल का एसपी(मुख्यालय) परमिदर सिंह हीर व अन्य पुलिस अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.