Move to Jagran APP

नशा तस्करों की जानकारी पुलिस को दें : बलदेव राज

जिला पुलिस प्रमुख अलका मीणा के निर्देशों पर जिला पुलिस कम्यूनिटी अधिकारी दीपिका सिंह की हिदायतों पर सतलुज दरिया पर विशेष सेमिनार का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 11:01 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:11 AM (IST)
नशा तस्करों की जानकारी पुलिस को दें : बलदेव राज
नशा तस्करों की जानकारी पुलिस को दें : बलदेव राज

संवाद सहयोगी, राहों : जिला पुलिस प्रमुख अलका मीणा के निर्देशों पर जिला पुलिस कम्यूनिटी अधिकारी दीपिका सिंह की हिदायतों पर सतलुज दरिया पर विशेष सेमिनार का आयोजन किया गया। राहों सांझ केंद्र के इंचार्ज एएसआइ बलदेव राज तथा ट्रैफिक एजुकेशन सेल के इंचार्ज एएसआइ हुसन लाल की अगुआई में आयोजित सेमिनार में लोगों के फोन में कोवा एप डाउनलोड करने संबंधी जानकारी दी गई तथा इसकी विशेषताओं संबंधी जानकारी दी गई।

loksabha election banner

इस दौरान बलदेव राज ने बताया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए हाथों को बार-बार सैनिटाइजर व साबुन से साफ करते रहें। बिना जरूरी काम केबाहर न निकलें। अगर जरूरी काम से जाना भी पड़े तो फेस मास्क पहनकर ही निकलें और आपस में शारीरिक दूरी बनाकर रखें। समारोह के दौरान लोगों की की सुविधा के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया। बलदेव राज ने बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति को नशा तस्करों या किसी अन्य अवैध कार्यो में लिप्त लोगों की सूचना देना है तो वह टोल फ्री नंबर 112 या वाट्सएप नंबर 83608-33805 पर सूचना दे सकता है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी। इस अवसर पर एएसआइ सतनाम सिंह सहित आसपास के गांवों के लोग उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.