Move to Jagran APP

सास से की मारपीट, बहु व उसके मायके परिवार पर मामला दर्ज

टांडा पुलिस ने गांव टाहली में एक महिला से कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में बहू और उसके मायके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह मामला मारपीट का शिकार हुई कमलजीत कौर पत्नी यादविदर सिंह के बयान के आधार पर उसकी बहू अनुरीत कौर पत्नी धर्मिंदर सिंह अनुरीत के पिता मलकीत सिंह मां यादविदर कौर निवासी अजीत नगर कपूरथला मौसी राजविदर कौर और मौसी के बेटे हरमनप्रीत सिंह के खिलाफ दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 10:31 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 10:31 PM (IST)
सास से की मारपीट, बहु व उसके मायके परिवार पर मामला दर्ज
सास से की मारपीट, बहु व उसके मायके परिवार पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : टांडा पुलिस ने गांव टाहली में एक महिला से कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में बहू और उसके मायके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह मामला मारपीट का शिकार हुई कमलजीत कौर पत्नी यादविदर सिंह के बयान के आधार पर उसकी बहू अनुरीत कौर पत्नी धर्मिंदर सिंह, अनुरीत के पिता मलकीत सिंह, मां यादविदर कौर निवासी अजीत नगर कपूरथला, मौसी राजविदर कौर और मौसी के बेटे हरमनप्रीत सिंह के खिलाफ दर्ज किया है। कमलजीत कौर ने अपने बयान में बताया कि उनका बेटा धर्मिंदर सिंह अमेरिका में कच्चे तौर रहता है। जबकि उसकी बहू कनाडा में पक्की है। शादी के बाद उसकी बहू का उससे झगड़ा रहता है। वह उसे गांव की सारी जायदाद को बेचने के लिए कहती है व सारे पैसे देने के लिए कहती है। लेकिन वह ऐसा नहीं होने देती। इसी झगड़े के चलते गत दस जनवरी की देर शाम जब वह सरपंच के घर जा रही थी, तो आरोपितों ने उसे रास्ते में जबरन रोका और लोहे की राड व ईंट से हमला कर घायल कर दिया। उसने शोर मचाया तो सभी आरोपित उन्हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इलाज के लिए उन्हें टांडा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। विदेश भेजने का झांसा देकर ठगी करने का आरोपित काबू

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : टांडा पुलिस ने विदेश भेजने का झांसा देकर ठगी करने के आरोपित को काबू किया है। थानामुखी टांडा हरिदर सिंह ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रभजोत सिंह की टीम की ओर से काबू किए गए आरोपित की पहचान भूपिदर सिंह निवासी मसानियां के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपित के खिलाफ 15 जुलाई 2020 को लवदीप सिंह निवासी जौड़ा की शिकायत के आधार पर थाना टांडा में मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में लवदीप सिंह ने आरोप लगाए थे कि उक्त आरोपित ने उसे विदेश भेजने का झांसा देकर ठगी मारी थी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.