Move to Jagran APP

नगर निगम को मजबूत करने के लिए 264 नई पोस्टें मंजूर

होशियारपुर शहर के आधारभूत ढांचे को और ज्यादा मजबूत करने के लिए पंजाब सरकार ने नगर निगम होशियारपुर के लिए 264 नई पोस्टें मंजूर की हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 02:35 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 02:35 PM (IST)
नगर निगम को मजबूत करने के लिए 264 नई पोस्टें मंजूर
नगर निगम को मजबूत करने के लिए 264 नई पोस्टें मंजूर

जेएनएन, होशियारपुर: शहर के आधारभूत ढांचे को और ज्यादा मजबूत करने के लिए पंजाब सरकार ने नगर निगम होशियारपुर के लिए 264 नई पोस्टें मंजूर की हैं। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर शहर में आधारभूत ढांचे को मजबूत करने व लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए पंजाब की कैप्टन सरकार हमेशा से ही प्रयासरत है। कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि कोई भी संस्थान तभी मजबूती से काम कर सकता है, जब वहां पर मैनपावर पूरी हो । पंजाब सरकार ने नगर निगम होशियारपुर को 264 नई पोस्टें दी हैं, जिससे अब नगर निगम और अधिक मजबूत हो गई है। नई मंजूर पोस्टों में एक पद अतिरिक्त कमिश्नर, एक एक्सईएन (ओएंडएम), दो एसडीओ (ओएंडएम), एक एसडीओ (लाइट), एक एसडीओ, तीन जेई (बीएंडआर), दो जेई(ओएंडएम), एक जेई (हॉर्टिक्लचर), तीन सेनेटरी इंस्पेक्टर, दो चीफ सेनेटरी इंस्पेक्टर, 22 लीडिग फायरमैन, 169 सफाई सेवक, 33 सीवरमैन, 13 फायरमैन, एक एएसआइ, एक हवलदार व आठ सिपाही के पद मंजूर किए गए हैं। उन्होंने कहा कि इन पदों पर नियुक्ति संबंधी कार्रवाई भी जल्द शुरू हो जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.