Move to Jagran APP

लोगों को महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया

वार्ड नंबर एक में मिशन फतेह के सुपरवाइजर डा. हरदीप सिंह मिनहास व बीएलओ जसवंत कौर ने लोगों को महामारी से बचने के लिए जागरूक किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 May 2021 04:55 AM (IST)Updated: Mon, 24 May 2021 04:55 AM (IST)
लोगों को महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया
लोगों को महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : वार्ड नंबर एक में मिशन फतेह के सुपरवाइजर डा. हरदीप सिंह मिनहास व बीएलओ जसवंत कौर ने लोगों को महामारी से बचने के लिए जागरूक किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि महामारी का प्रकोप दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इससे बचने के लिए अपने आप को सुरक्षित रखने की बहुत जरूरत है। घर से निकलते वक्त मुंह पर मास्क लगाएं और दूसरों को भी इस प्रति प्रेरित करना चाहिए। सार्वजनिक जगहों पर फिजिकल डिस्टेंसिग बनाकर रखें। सैनिटाइजर का प्रयोग करें। यदि किसी भी में कोरोना के लक्षण दिखाई दें तो तुरंत उसका टेस्ट करवाएं ताकि बीमारी का समय पर पता चल सकें। अगर कोई व्यक्ति बीमारी से ग्रस्त हो जाता है, तो वह पारिवारिक सदस्यों व समाज से अपने आप को अलग कर ले। उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों ने अभी तक वैक्सीन का टीका नहीं लगाया, वह तुरंत नजदीकी अस्पताल में जाएं। इस दौरान नगर कौंसिल के पार्षद सुदेश कुमार टोनी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि महामारी से बचने के लिए अपने अपने घरों में सुरक्षित रहें। अगर बहुत ही जरूरी हो तो ही बाहर निकलें और पंजाब सरकार की गाइडलाइन का पूरी सतर्कता के साथ पालन करें।

loksabha election banner

स्वामी संपूर्णानंद सोसायटी ने गांव फतूवाल में किया सैनिटाइजर का छिड़काव

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : कोरोना महामारी से बचाव के लिए भाजपा की देशव्यापी मुहिम सेवा ही संगठन के अंतर्गत गांव फतूवाल को स्वामी संपूर्णानंद चैरिटेबल वेलफेयर सोसायटी ने उपाध्यक्ष ठाकुर सुरिदर सिंह की अध्यक्षता में सैनिटाइज किया। अभियान में भाजपा ओबीसी मोर्चा के सेवा ही संगठन मुहिम के प्रदेश प्रभारी प्रदीप सिंह पलाहा विशेष रूप से उपस्थित हुए व सभी सहयोगियों के साथ गालियों, घरों के गेट, नालियों को सैनिटाइज करने में अहम भूमिका अदा की। प्रदीप सिंह पलाहा ने कहा कि कोरोना महामारी के इस दौर में भाजपा के कार्यकर्ता जान की परवाह किए बिना प्रदेश के सभी क्षेत्रों में सेवा कार्य कर रहे हैं। भाजपा ओबीसी मोर्चा की ओर से मास्क व सैनिटाइजर वितरण, रक्तदान कैंप, प्लाज्मा डोनेशन कैंप, गांवों को सैनिटाइजर करने का अभियान, काढ़ा वितरण आदि सभी कार्य सेवा ही संगठन के माध्यम से किए जा रहे हैं। भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुमन मंगल, जिला सचिव राजेश वर्मा, राष्ट्रीय भगवान परशुराम सेना के जिला प्रभारी प्रदीप शर्मा, सरपंच मोहिदर सिंह, अयोध्या दास ने सेवा कार्यों के लिए पूर्ण सहयोग दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.