Move to Jagran APP

जसकरन सिंह ने आइटी की परीक्षा में प्राप्त किया ए ग्रेड

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा ने यह सिद्ध कर दिया कि मेहनत के बल पर कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 03:59 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 03:59 PM (IST)
जसकरन सिंह ने आइटी की परीक्षा में प्राप्त किया ए ग्रेड
जसकरन सिंह ने आइटी की परीक्षा में प्राप्त किया ए ग्रेड

संवाद सहयोगी, दसूहा

prime article banner

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा ने यह सिद्ध कर दिया कि मेहनत के बल पर कोई भी मुकाम हासिल किया जा सकता है। कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा के आइजीसीएसई के परीक्षा परिणाम घोषित होते ही सभी हर्षित हो उठे। आइजीसीएसई की परीक्षा एक अंतरराष्ट्रीय परीक्षा है। इसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही पेपर लिए जाते हैं और इसकी जांच भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ही की जाती है।

जसकरन सिंह ने एएस तथा ए लेवल की केमिस्ट्री, फिजिक्स व आइटी की परीक्षा में ए ग्रेड प्राप्त किया है।

कोर्डिनेटड सांइस विषय की परीक्षा में दिलप्रीत सिंह, हरकीरत सिंह, हर्षनीत कौर, मेहताब सिंह, नवजोत सिंह, प्रभलीन कौर मांडला, सरताज सिंह व सिंह साखी ने डबल ए स्टार प्र्राप्त किया व जपिदर सिंह व पूजा ने ए ग्रेड प्राप्त किया। अंग्रेजी विषय की परीक्षा में नवजोत सिंह ने ए स्टार ग्रेड प्राप्त किया व हर्षनीत कौर और प्रभलीन कौर मांडला ने ए ग्रेड प्राप्त किया। गणित विषय की परीक्षा में दिलप्रीत सिंह तथा नवजोत सिंह ने ए स्टार ग्रेड प्राप्त किया। सिंह साखी ने ए ग्रेड प्राप्त किया। कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा अपने बच्चों को हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता रहता है और उनके अंदर आगे बढ़ने की जिज्ञासा और जुनून की भावना का भी विकास करता है। कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल दसूहा बच्चों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अग्रसर रहने की प्रेरणा देता है व स्कूल में बच्चों के सर्वपक्षीय विकास पर विशेष ध्यान दिया जाता है। विद्यार्थियों के अभिभावकों ने भी हर्ष के साथ सभी अध्यापकों और स्कूल के प्रिसिपल अनित अरोड़ा का भी धन्यवाद किया कि उनकी मेहनत और लगन स्वरूप आज हमारे विद्यार्थी इतने अच्छे अंकों से उर्तीण हुए। स्कूल के प्रिसिपल अनित अरोड़ा ने इस उपलब्धि पर विद्यार्थियों और अध्यापकों को शुभकामनाएं देते हुए धन्यवाद किया व उन्होंने भविष्य में भी इसी प्रकार मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर वासल एजुकेशनल ग्रुप के प्रधान केके वासल, स्कूल के चेयरमैन संजीव कुमार वासल, डायरेक्टर ईना वासल व सीईओ राघव वासल ने भी खुशी प्रकट करते हुए विद्यार्थियों और अभिभावकों को बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.