Move to Jagran APP

ओवरफ्लो सीवरेज से परेशान टिब्बा साहिब मोहल्ले के लोग, नगर निगम को घेरने की चेतावनी दी

मोहल्ला टिब्बा साहिब में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से स्थानीय लोग परेशान हैं और शिकायत के बावजूद दिक्कत का हल नहीं हो पा रहा है। लोगों की मानें तो वैसे निगम के अधिकारी बड़े-बड़े दावे करते हैं कि किसी भी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी परंतु हालात बिलकुल विपरित हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 05:53 AM (IST)
ओवरफ्लो सीवरेज से परेशान टिब्बा साहिब मोहल्ले के लोग, नगर निगम को घेरने की चेतावनी दी
ओवरफ्लो सीवरेज से परेशान टिब्बा साहिब मोहल्ले के लोग, नगर निगम को घेरने की चेतावनी दी

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : मोहल्ला टिब्बा साहिब में सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से स्थानीय लोग परेशान हैं और शिकायत के बावजूद दिक्कत का हल नहीं हो पा रहा है। लोगों की मानें तो वैसे निगम के अधिकारी बड़े-बड़े दावे करते हैं कि किसी भी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी, परंतु हालात बिलकुल विपरित हैं। लोगों का कहना है कि समस्या के बारे में एक नहीं, कई बार निगम को शिकायत दी गई है पर एक माह से अधिक समय बीतने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही। हर बार निगम के अधिकारी कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देते हैं। यहां तक कि मौके पर एक भी मुलाजिम समस्या को देखने नहीं पहुंचा है। सीवरेज ओवरफ्लो होने से आने वाली दुर्गंध के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो चुका है।

loksabha election banner

मोहल्ला वासियों ने कहा कि निगम के अधिकारी समस्या का हल करने के बजाये लारा लगा रहे हैं। परेशानी इतनी है कि गली में पानी जमा होना शुरू हो गया है। अब तो घरों से बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि समस्या का हल तुरंत नहीं किया तो वह निगम के समक्ष धरना देने के लिए मजबूर होंगे। ओवरफ्लो होकर गली में एकत्रित हो रहा गंदा पानी

मोहल्ला वासी हैप्पी, प्रेम सिंह, रेशम सिंह, द्वारका दास, राकेश कुमार, राजेश कुमार, कमलजीत कौर, उषा रानी, सपना, कृष्णा देवी, बलविदंर कौर, कर्ण कुमार, रेशमों देवी ने बताया कि समस्या से बहुत परेशान हैं। लगभग एक माह से सीवरेज ओवरफ्लो हो रहा है। पहले थोड़ा बहुत पानी गटर से बाहर निकल रहा था, लेकिन धीरे धीरे समस्या बढ़ती गई। इसके चलते उन्होंने निगम में शिकायत दर्ज करवाई थी। मौके पर मौजूद मुलाजिम ने कहा था कि एक दो दिन में शिकायत का निवारण हो जाएगा। इसी आश्वासन के बाद लौट आए, परंतु अब तक चार बार शिकायत दे चुके हैं, लेकिन हल नहीं हो रहा। जब भी निगम कार्यालय जाते हैं तब नया बहना लगाकर वापस भेज देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.