Move to Jagran APP

383 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार, दो फरार

थाना माडल टाउन की चौकी पुरहीरां के इंचार्ज एएसआइ सुखदेव सिंह ने बुधवार देर रात एक मोटर पर बनाए डेरे में छापेमारी करके दो लोगों को काबू कर लिया जबकि दो लोग अंधेरे में फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 05:55 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 05:55 AM (IST)
383 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार, दो फरार
383 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोग गिरफ्तार, दो फरार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : थाना माडल टाउन की चौकी पुरहीरां के इंचार्ज एएसआइ सुखदेव सिंह ने बुधवार देर रात एक मोटर पर बनाए डेरे में छापेमारी करके दो लोगों को काबू कर लिया जबकि दो लोग अंधेरे में फरार हो गए। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि मंगलवार देर शाम सूचना मिली थी कि गांव पुरहीरां में ट्यूबवेल की मोटर के पास बनाए डेरे पर कुछ लोग काफी लंबे समय से अवैध शराब बेचने का धंधा कर रहे हैं और आज भी वह लोग भारी मात्रा में अवैध शराब लेकर आए हैं। एएसआइ सुखदेव सिंह ने तुरंत इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी और आदेश मिलते ही उन्होंने डेरे पर छापेमारी की तो मौके पर ही दो लोग संजीव कुमार और लखन कुमार दोनों वासी सुंदर नगर को काबू करके मामला दर्ज कर लिया। पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि दो अन्य साथी मनप्रीत सिंह उर्फ मम्मु गुज्जर वासी न्यू फतेहगढ़ और संजीव कुमार वासी मोहल्ला सुंदर नगर बाहर से अवैध शराब लेकर आते हैं। इसके बाद वह इसे बेचते हैं। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस फरार आरोपितों की धरपकड़ के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और दोनों जल्द ही पुलिस हिरासत में होंगे। 48 बोतल शराब सहित काबू

loksabha election banner

उधर, थाना माहिलपुर पुलिस ने मंगलवार शाम व्यक्ति को उस 48 बोतल अवैध शराब समेत काबू किया। एएसआइ राजिदर सिंह ने बताया कि वह टीम के साथ गांव पद्दी सूरा सिंह के पास नाका लगाकर चेकिग कर रहे था कि सामने से एक व्यक्ति पैदल ही पीठ पर बोरा रखकर आ रहा था। इसी बीच वह कच्चे रास्ते की तरफ चल पड़ा तो शक पड़ने पर उसे पकड़ कर बोरे की तलाशी ली जिसमें से 48 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। आरोपित की पहचान राजिदर सिंह वासी पद्दी सूरा सिह थाना माहिलपुर के रूप में हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.