Move to Jagran APP

15 दिन में हल न निकाला तो फूकेंगे पुतला

शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में एडीसी को सेहत मंत्री के नाम सिविल अस्पताल, होशियारपुर की समस्याओं को लेकर मांगपत्र दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 04:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 04:47 PM (IST)
15 दिन में हल न निकाला तो फूकेंगे पुतला
15 दिन में हल न निकाला तो फूकेंगे पुतला

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के सिटी प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में एडीसी को सेहत मंत्री के नाम सिविल अस्पताल, होशियारपुर की समस्याओं को लेकर मांगपत्र दिया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सिविल अस्पताल में इमरजेंसी में केवल एक ही डॉक्टर मौजूद होता है। जबकि रात के समय दुर्घटनाएं अधिक होती हैं। इसके साथ ही जो दवाइयां सिविल अस्पताल के अंदर से मिलनी चाहिए वो डॉक्टर बाहर से लिखकर देते हैं। जावेद खान ने बताया कि टॉयलेट की हालत बहुत खराब है। सफाई की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जाता। बच्चों के वार्ड में बैडों की संख्या इतनी कम है कि एक बैड पर दो-दो बच्चों का इलाज किया जा रहा है। जावेद खान ने सेहत मंत्री से मांग की कि एक बार वो सिविल अस्पताल होशियारपुर का दौरा करें तथा अस्पताल की समस्याओं को हल करें।

loksabha election banner

सिविल अस्तपाल होशियारपुर में केवल एक ही बड़ा अस्पताल है जहां पर डॉक्टर छोटी सी दुर्घटना होने पर मरीज को इलाज के लिए प्राईवेट अस्पतालों में रेफर कर देते हैं। जहां पर आम आदमी का जाना मुश्किल होता है। सिविल अस्पताल में केवल लड़ाइयों झगड़ों के मेडिकल ही बनाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि यह अस्पताल केवल इसी काम के लिए रह गया है। डॉक्टरों का संबंध बाहर खुली मेडिकल दुकानों से है जो पैसा कमाने के चक्कर में अंदर दवाई देने की बजाय बाहर से दवा लिखकर देते हैं। जावेद खान ने कहा कि सेहत मंत्री ने सिविल अस्पताल का दौरा करके समस्या का हल न निकाला तो 15 दिनों के अंदर अंदर सेहत मंत्री का पुतला फूंक प्रदर्शन किया जाएगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस अवसर पर दोआबा जोन प्रधान सर्बजीत साबी हरिपुर, दोआबा जोन वाइस प्रधान सन्नी, वार्ड नंबर 24 से विनीत विज, चिंटू, संतोष शमर, विजय ठाकुर, जसप्रीत, विशांत खत्री, आदि भारी संख्या में कार्यकतर उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.