Move to Jagran APP

हैंडपंप लगाकर पेयजल समस्या दूर करेंगे : ठाकुर

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : उद्योग, श्रम-रोजगार एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री विक्रम ठाकुर ने जसवां पर

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Jan 2018 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jan 2018 05:24 PM (IST)
हैंडपंप लगाकर पेयजल समस्या दूर करेंगे : ठाकुर
हैंडपंप लगाकर पेयजल समस्या दूर करेंगे : ठाकुर

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : उद्योग, श्रम-रोजगार एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री विक्रम ठाकुर ने जसवां परागपुर में जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन ग्राम पंचायत अमरोहा के गांव कोई, कुठेड़ा, खारिया और अमरोह में दौरा कर स्थानीय निवासियों का आभार जताया और उनका धन्यवाद किया। पंचायत प्रधान ओंकार चंद ने समस्त सदस्यों सहित उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर का स्वागत किया और इलाके में अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करने की मांग रखी।

loksabha election banner

विक्रम ठाकुर ने कहा कि जसवां परागपुर में विकास को गति देने के लिए सभी विभागों के अधिकारियों को 3 महीने का समय दिया गया है। इसमें इन 3 महीनों में क्षेत्र की सभी सड़कों, पेयजल योजनाओं और अन्य सभी योजनाओं का खाका तैयार कर उन पर चरणबद्ध तरीके से कार्य किया जाएगा। इलाके में हैंडपंप लगा कर गर्मियों में पानी की समस्या दूर की जाएगी। साथ ही अमरोह सड़क को मार्च तक पक्का करने का भी आश्वासन दिया।

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार ने क्षेत्र में मात्र कोरी घोषणा ही की है, जबकि अब भाजपा सरकार पूरे क्षेत्र में समान विकास करवाने के लिए प्रतिबद्ध है और आने वाले दिनों में चहुंमुखी विकास धरातल पर देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि पिछले 19 वर्षों से वह इस इलाके में लोगों की सेवा से जुड़े हैं और यहां के लोगों की सभी समस्याओं से परिचित है। मंत्री अपने कार्यकर्ताओं से भी अपील की कि वे सरकार की विकास योजनाओं और नीतियों को हर वर्ग तक पहुंचाने में सहयोग करें। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को भी अपना कार्य ईमानदारी से करने और विकास कार्य में बेवजह अड़ंगा न लगाने के भी निर्देश दिए।

मौके पर भाजपा महामंत्री शेर ¨सह डोगरा, पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष हरबंस कालिया, प्रधान अमरोह ओंकार चंद, प्रीतम चंद, ठाकुर बलदेव ¨सह, रमन ¨सह, जगदेव ¨सह, विजय कुमार, करतार चंद, अधिशाषी अभियंता रोहित दुबे, तहसीलदार जसवां अमन कुमार राणा, अधिशाषी अभियंता जीएस राणा, अधिशाषी अभियंता रजनीश धीमान के साथ सभी विभागों के अधिकारी और गणमान्य व्यक्तियों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.