Move to Jagran APP

बंटी गुट के नवाब पहलवान व अजय राणा का सरेंडर, 5 दिन का रिमांड

होटल रायल प्लाजा में पार्टी से वापस लौट रहे कमांडेंट नरेश डोगरा और नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह पर हमले के मामले में नामजद होटल मालिक विश्वनाथ बंटी गुट के नवाब पहलवान व अजय राणा ने थाना माडल टाउन में सरेंडर कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 01:25 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 01:25 AM (IST)
बंटी गुट के नवाब पहलवान व अजय राणा का सरेंडर, 5 दिन का रिमांड
बंटी गुट के नवाब पहलवान व अजय राणा का सरेंडर, 5 दिन का रिमांड

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : होटल रायल प्लाजा में पार्टी से वापस लौट रहे कमांडेंट नरेश डोगरा और नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह पर हमले के मामले में नामजद होटल मालिक विश्वनाथ बंटी गुट के नवाब पहलवान व अजय राणा ने थाना माडल टाउन में सरेंडर कर दिया है। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 16 जनवरी तक पंाच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। थाना माडल टाउन के एसएचओ इंस्पेक्टर भरत मसीह ने बताया कि अदालत ने दोनों आरोपितों को पुलिस रिमांड पर भेजा है। चूंकि झगड़े की सच्चाई डीवीआर में कैद है। इसलिए इनसे पूछताछ की जा रही है कि डीवीआर कहां है। पुलिस की पूरी कोशिश है कि डीवीआर जल्द से जल्द ढूंढ लिया जाए।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि इस तीन जनवरी की रात को होटल रायल प्लाजा में हुए झगड़े के आरोप में कमांडेंट नरेश डोगरा के बयानों पर सदर पुलिस ने होटल मालिक विश्वनाथ बंटी, नवाब पहलवान, बब्बू पहलवान, मनु, अजय राणा इत्याति समेत 19 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत 12 गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। यह झगड़ा उस समय हुआ था, जब नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह ने होटल रायल प्लाजा में पार्टी रखी थी। इसमें कमांडेंट नरेश डोगरा भी शामिल हुए थे। पार्टी समाप्त होने के बाद होटल परिसर में झगड़ा हो गया था। झगड़े में कमांडेंट नरेश डोगरा, नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह, होटल का पार्टनर विवेक कौशल विक्का, और कमांडेंट डोगरा का एक गनमैन जख्मी हो गया था। बंटी गुट के नवाब पहलवान और अजय राणा भी जालंधर के एक निजी अस्पताल में दाखिल थे। अजय राणा की जांघ में गोली लगी थी जबकि नवाब पहलवान के हाथ में चोट लगी थी।

--

कमांडेंट नव नायब तहसीलदार समेत 14 पर भी दर्ज है केस

होटल रॉयल प्लाजा में पार्टी के बाद हुए झगड़े में सदर पुलिस ने होटल मालिक विश्वनाथ बंटी के गुट नवाब पहलवान की शिकायत पर कमांडेंट नरेश डोगरा और नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह समेत 14 लोगों पर मारपीट का क्रास केस दर्ज किया है। क्रास केस करते हुए धारा 323 (मारपीट), धारा 506 (धमकाना) और धारा 149 (पांच से ज्यादा व्यक्तियों का होना) के तहत कार्रवाई की है। नवाब पहलवान ने बताया कि वीरवार रात नौ बजे के करीब वह होटल मालिक विश्वनाथ के साथ वहां पर मौजूद थे। इस दौरान कमांडेंट नरेश डोगरा व नायब तहसीलदार मंजीत और 14 के करीब अज्ञात युवकों ने उनके साथ मारपीट की। इस दौरान गोली भी चलाई गई थी। एसआइटी कर रही है मामले की जांच

इस हाईप्रोफाइल प्रकरण की जांच एसआइटी कर रही है। एसपी एच बलवीर ¨सह भट्टी, डीएसपी सिटी अनिल कोहली और थाना मॉडल टाउन के एसएचओ इंस्पेक्टर भरत मसीह इस प्रकरण की जांच कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.