This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

होशियारपुर ने गुरदासपुर को हराकर पाए तीन अंक

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए दो दिवसीय मैच में होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में 18 रन से हराकर तीन अंक हासिल किए।

JagranSat, 10 Apr 2021 06:30 AM (IST)
होशियारपुर ने गुरदासपुर को हराकर पाए तीन अंक

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए दो दिवसीय मैच में होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में 18 रन से हराकर तीन अंक हासिल किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट के नुकसान पर 333 रन बनाकर पारी समाप्त की। होशियारपुर की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए सौरव मलिक ने 66, गंधर्व कुमार ने 64 रन व शुभम हांडा ने 54 रन, बतिदर सिंह ने 38 नाट आउट की पारी खेली। गुरदासपुर से गेंदबाजी में युवराज ने छह, आदित्य, लवीश, लवजीत, बलियाल कुमार ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। गुरदासपुर के बल्लेबाजों ने संभलकर बल्लेबाजी की शुरुआत की। लेकिन रघु कुमार ने छह विकेट लेकर घातक गेंदबाजी का परिचय देते हुए गुरदासपुर को 316 रन पर घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। गुरदासपुर से अदित्य मार्शल ने 80, अजय कुमार 61, सक्षम सिंह ने 46 रन का योगदान दिया। होशियारपुर से शानदार गेंदबाजी करते हुए कप्तान कुलतार सिंह ने दो, साहिल सेठी ने एक खिलाड़ी को आउट किया। इस तरह पहली पारी में 17 रन की बढ़त लेकर होशियारपुर ने यह मैच तीन अंकों से जीत लिया। मैच समाप्ति तक होशियारपुर ने दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 38 रन बनाए। इसमें गंधर्व ने 35 व शुभम हांडा ने 25 नाट आउट की पारी खेली।

जालंधर के साथ 13 व 14 को होगा मुकाबला

होशियारपुर का अगला मुकाबला जालंधर के साथ 13-14 अप्रैल को होगा। होशियारपुर की टीम को एचडीसीए अध्यक्ष डा. दलजीत खेला व चेयरमैन टूर्नामेंट कमेटी ने मुबारकबाद देते हुए आगे भी ऐसा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह व दविदर कौर, कुलदीप धामी, मैच रैफरी जसवीर सिंह, अंपायर विकास चड्ढ़ा, रमनदीप व स्कोरर विनोद सक्सेना, ग्राउंडमैन शिव कुमार ने पीसीए की ओर से मैच में बतौर आफिशल सेवाएं दी।

Edited By Jagran

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!

होशियारपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
Jagran Play

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

  • game banner
  • game banner
  • game banner
  • game banner