Move to Jagran APP

जंगलात कर्मियों ने किया संघर्ष का ऐलान

जंगलात वर्कर्स यूनियन की तरफ से मांगों के हल के लिए और मांगें न मानने के विरुद्ध संगठन की तरफ से वन भवन सेक्टर-68 मोहाली में लगाए गए पक्के मोर्चे में जिला होशियारपुर से 15 फरवरी को जंगलात कर्मचारी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Feb 2019 12:48 AM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 12:48 AM (IST)
जंगलात कर्मियों ने किया संघर्ष का ऐलान

जेएनएन, होशियारपुर : जंगलात वर्कर्स यूनियन की तरफ से मांगों के हल के लिए और मांगें न मानने के विरुद्ध संगठन की तरफ से वन भवन सेक्टर-68 मोहाली में लगाए गए पक्के मोर्चे में जिला होशियारपुर से 15 फरवरी को जंगलात कर्मचारी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। उक्त विचार संगठन के रेंज प्रधान पवन कुमार की तरफ से चेतना पार्क बस्सी पुरानी में गई मी¨टग में किया। उन्होंने कहा कि मुलाजिमों की मांगों संबंधित जंगलात मंत्री से बार-बार मिलने पर भी कोई हल नहीं किया जा रहा। जिस कारण संगठन की तरफ से मजबूर होकर पक्का मोर्चा लगाया गया है और मांगों की मंजूरी तक यह संघर्ष जारी रखने का फैसला किया गया है। मी¨टग के दौरान मांग की गई कि 30 जून 2018 तक वन विभाग अंदर काम करते वर्करों की फाइल कॉपी संगठन को निश्चित समय अनुसार दी जाए। 3 साल की सेवा कर चुके वर्कर को आधार शर्त पक्का किया जाए, विभाग अंदर नए काम चलाए जाए, वर्करों के वेतन का भुगतान जल्द किया जाए। समूह वर्करों को वर्दियां दी जाएं। नेताओं की तरफ से मी¨टग में फैसला किया गया कि विभागीय संघर्ष के साथ ही पंजाब यूटी मुलाजिम और पेंशनर्स संघर्ष समिति की तरफ से 13 फरवरी को मोहाली में की जा रही प्रांतीय रैली में भी जंगलात कर्मचारी बड़ी संख्या में शामिल करेंगे। इस मी¨टग में रवि कुमार, सुखदेव कुमार, सतनाम ¨सह, जयपाल, केवल किशन आदि नेता भी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.