Move to Jagran APP

विधायक ने बुजुर्ग से रखवाया ट्यूबवेल का नीवं पत्थर

चब्बेवाल हलके के विधायक डॉ. राज कुमार ने चब्बेवाल गांव में नए ट्यूबवेल का उद्घाटन गांव के एक बु•ाुर्ग के हाथों करवाया और नींव पत्थर पर भी उस बु•ाुर्ग का ही नाम लिखवाया था।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 12:17 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 12:17 AM (IST)
विधायक ने बुजुर्ग से रखवाया ट्यूबवेल का नीवं पत्थर
विधायक ने बुजुर्ग से रखवाया ट्यूबवेल का नीवं पत्थर

जेएनएन, होशियारपुर : चब्बेवाल हलके के विधायक डॉ. राज कुमार ने चब्बेवाल गांव में नए ट्यूबवेल का उद्घाटन गांव के एक बु•ाुर्ग के हाथों करवाया और नींव पत्थर पर भी उस बु•ाुर्ग का ही नाम लिखवाया था। उस समय डॉ. राज ने यह ऐलान किया था कि आगे से चब्बेवाल हलके में हर सरकारी प्रोजेक्ट का उद्घाटन उक्त इलाके के किसी बु•ाुर्ग से ही करवाया जाएगा। आज हल्लूवाल में उन्होंने अपने इस बयान को अम्ली जामा पहनाया है। हल्लूवाल गांव के पीने वाले पानी के पुराने बोर के बैठ जाने के कारण वहाँ भी नया ट्यूबवैल लगाए जाने के लिए बोर करने की प्रक्रिया के आरंभ के मौके पर गांव के बुजुर्ग प्रगट ¨सह से उद्घाटन करवा है। इस मौके पर डॉ. राज कुमार ने गांव वासियों को नए ट्यूबवैल का काम शुरू होने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि उन को खुशी है कि वह अपने हलके के बु•ाुर्गो को यह मौका दे कर उन की तरफ से मिलने वाले प्यार और आशीवरद का मान रख रहे हैं। हमारे नौजवान और बच्चे यदि हमारा भविष्य हैं तो हमारे बु•ाुर्ग अपने ज्ञान और अनुभव के द्वारा हमारे वर्तमान और भविष्य के लिए हमारे मार्गदर्शक हैं। यह विचार जाहिर करते हुए डॉ. राज ने कहा कि वह अपने हलके के विकास कामों के लिए और हलका निवासियों को आने वाली समस्या दूर करने के लिए तत्पर हैं। इस मौके पर दलजीत ¨सह हल्लूवाल, गगनदीप चाणथू जिला परिषर, अमनदीप कम्मोवाल, तरलोचन ¨सह ललवाण, राम जी झंजोवाल, म¨हदर ¨सह मल्ल चेयरमैन, जस¨वदर सारंगवाल, जीवन कहारपुर, परमजीत हल्लूवाल, देवराज कैंडोवाल, ज्ञान चंद कैंडोवाल, डॉ. पाल, जसपाल ¨सह, लक्की, प्रगट ¨सह, सरपंच कुलवंत कौर, दलजीत ¨सह, तरलोकर ¨सह, अमरजीत बिल्ला, परमजीत, पम्मा, गुरमेल ¨सह, प्रकाश, जो¨गदर पाल, गगनदीप ¨सह बिल्ला, जीवन लाल, जसपाल ¨सह, देवराज आदि भी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.