Move to Jagran APP

सरकार पहले अन्य मार्केट में दुकान दिलाए, फिर ओवरब्रिज बनाए : अमित आंगरा

जेएनएन होशियारपुर होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर रेलवे फाटक पर बनने वाले ओवरब्रिज के नीचे सैकड़ों दुकानें दफन हो जाएंगी। यह बात समाजसेवी अमित आंगरा ने कही।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 05:21 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 05:21 PM (IST)
सरकार पहले अन्य मार्केट में दुकान दिलाए, फिर ओवरब्रिज बनाए : अमित आंगरा
सरकार पहले अन्य मार्केट में दुकान दिलाए, फिर ओवरब्रिज बनाए : अमित आंगरा

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर रेलवे फाटक पर बनने वाले ओवरब्रिज के नीचे सैकड़ों दुकानें दफन हो जाएंगी। यह बात समाजसेवी अमित आंगरा ने कही।

उन्होंने कहा कि सरकार ओवरब्रिज बनाने से पहले इस इलाके में खुली दुकान के मालिकों को अन्य मार्केट में दुकान दिलवाए, उसके बाद ही ओवरब्रिज का निर्माण करवाया जाए। इससे दुकानदारों का रोजगार बचा रहेगा। रेलवे ओवरब्रिज की लंबाई एक किलोमीटर से भी अधिक है जबकि यह ओवरब्रिज छोटा भी बनाया जा सकता था। इस ओवरब्रिज के कारण स्थानीय दुकानदार बर्बाद हो जाएंगे जिसके लिए मौजूदा सरकार जिम्मेवार होगी।

आंगरा ने बताया कि इस रेलवे ब्रिज के चारों तरफ घनी आबादी है और इतने लंबे ब्रिज से सभी का नुकसान होगा। यदि सरकार पुनर्विचार कर ब्रिज को छोटा करती है, तो इससे उनका बहुमूल्य पैसा व समय भी बचेगा। इससे स्थानीय दुकानदारों का रोजगार भी बचा रहेगा। यदि सरकार इस तरफ ध्यान नहीं देती है, तो दुकानदारों के हित में सरकार को जगाने के लिए भूख हड़ताल की जाएगी। बरजिदरजीत सिंह, कुलविदर सिंह, अवतार सिंह बग्गा, सतीश कुमार, राज कुमार, अमरजीत, मनी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.