Move to Jagran APP

कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत

माहिलपुर-होशियारपुर सड़क के पास जैतपुर अड्डे में वीरवार दोपहर 230 बजे कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 May 2021 06:54 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 07:00 AM (IST)
कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत
कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर-होशियारपुर सड़क के पास जैतपुर अड्डे में वीरवार दोपहर 2:30 बजे कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन बच्चियां थी, वह माता पिता के साथ नानी के घर से गांव लौट रही थीं। मूलरूप से परिवार राजस्थान के भरतपुर जिले के गांव तेसकी का रहने वाला था, जो 30 साल से माहिलपुर के नजदीकी गांव नंगल खिलाड़ियां में ही रह रहा है। हादसे में कार सवार दो लोग भी गंभीर घायल हो गए। मरने वालों की पहचान राजेश कुमार, उसकी पत्नी कमल, चार वर्षीय बेटी अनन्या, दो वर्षीय इशिका व एक वर्षीय निशु के रूप में हुई है। घायल रुपिदर सिंह पुत्र राम मूर्ति व उसकी बहन इंद्रजीत कौर को प्राथमिक उपचार के लिए माहिलपुर सिविल अस्पताल दाखिल कराया गया।

loksabha election banner

दरअसल, राजेश पत्नी कमल व तीन बच्चियों के साथ ससुराल बाड़ियां कलां से गांव लौट रहा था। जैतपुर के पास जैसे ही ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक करने की कोशिश करने लगा तो सामने से कार के साथ उनके मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची ने सिविल अस्पताल जाते हुए दम तोड़ दिया। वहीं कार सवार घायलों को पहले इलाज के लिए सिविल अस्पताल माहिलपुर लाया गया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सिविल अस्पताल होशियारपुर रेफर कर दिया गया। डीएसपी प्रेम सिंह होशियारपुर, नायब तहसीलदार संदीप कुमार माहिलपुर व एसएचओ चब्बेवाल प्रदीप कुमार ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। दूसरी ओर, इस हादसे से पूरे इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि राजेश ने ट्रैक्टर-ट्राली को ओवरटेक किया तो आगे देखे बिना एकदम से मोटरसाइकिल गांव नंगल खिलाड़ियां की तरफ मोड़ दी और थोड़ी सी जल्दबाजी और लापरवाही के कारण हादसा हो गया।

कार सवार जा रहे थे गढ़शंकर

दुर्घटना में घायल हुए कार सवार भाई रुपिदर सिंह व बहन इंद्रजीत कौर चब्बेवाल के गांव बठुले से गढ़शंकर की ओर जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.