Move to Jagran APP

पानी की निकासी नहीं होने पर निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन

इलाके में रविवार देर शाम बारिश से मोहल्ला टैगोर नगर की गलियां जलमग्न हो गई। हालांकि पानी की निकासी न होने के कारण मोहल्ला वासी कई बार नगर को शिकायत दे चुके हैं पर आश्वासन के सिवाए कोई कार्रवाई नहीं हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 08:25 AM (IST)
पानी की निकासी नहीं होने पर निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन
पानी की निकासी नहीं होने पर निगम के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : इलाके में रविवार देर शाम बारिश से मोहल्ला टैगोर नगर की गलियां जलमग्न हो गई। हालांकि पानी की निकासी न होने के कारण मोहल्ला वासी कई बार नगर को शिकायत दे चुके हैं, पर आश्वासन के सिवाए कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके चलते सोमवार को गली नंबर तीन के निवासियों ने नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों ने आरोप लगाया कि निगम पक्षपात कर रहा है, जबकि अपने चहेतों के इलाकों में विकास जोरों शोरों से चल रहा है और हम नर्क जैसी जिदगी जीने को मजबूर हैं। प्रधान जगदीश सिंह चोहका ने बताया कि कुछ समय पहले तक गली से बारिश के पानी की निकासी बहुत तेजी से होती रही है और पानी जमा नहीं होता था। मगर, पिछले कुछ समय से कुछ लोगों ने घरों के आगे रैंप बनाकर गली पर कब्जा कर रखा है जिसके चलते गली दोनों तरफ से छोटी पड़ गई है और पानी की निकासी बंद हो गई है। थोड़ी बारिश होने से ही गली में पानी भर जाता है जिससे बुजुर्गों और बच्चों का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है। उन्होंने बताया कि कई बार बुजुर्ग गली में खड़े पानी में स्लिप होकर गिर चुके हैं। पहले भी कई बार नगर निगम को लिखित में गली नंबर तीन की समस्या बताई जा चुकी है लेकिन किसी अधिकारी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया। मोहल्ला वासियों ने चेतावनी दी है कि अगर अब भी नगर निगम ने टैगोर नगर की गली नंबर तीन की मरम्मत नहीं कराई तो मुख्य मार्ग पर जाकर प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर राजिदर कौर, केएस सैनी, कर्मचंद, बलवीर सिंह मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.