Move to Jagran APP

कांग्रेस सरकार ने करवाया भरपूर विकास: गिलजियां

पंजाब की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में भरपूर विकास किया है और आने वाले समय में भी कार्य चलते रहेंगे। उक्त शब्द कांग्रेस कमेटी के मेंबर जोगिदर सिंह गिलजियां ने नगर कौंसिल में आयोजित समागम के दौरान कहे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 05:54 PM (IST)Updated: Wed, 18 Aug 2021 06:44 AM (IST)
कांग्रेस सरकार ने करवाया भरपूर विकास: गिलजियां
कांग्रेस सरकार ने करवाया भरपूर विकास: गिलजियां

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : पंजाब की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में भरपूर विकास किया है और आने वाले समय में भी कार्य चलते रहेंगे। उक्त शब्द कांग्रेस कमेटी के मेंबर जोगिदर सिंह गिलजियां ने नगर कौंसिल में आयोजित समागम के दौरान कहे। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संगत सिंह गिलजियां ने हमेशा ही हलके के विकास कार्यों को तरजीह दी है। उनके प्रयास से ही शहर में लगभग 15 करोड़ रुपये की लागत से सीवरेज ट्रीटमेंट के काम को पूरा किया गया और सीवरेज डालने के लिए जिन सड़कों और गलियों को उखाड़ आ गया उन्हें एक महीने के अंदर पूरी तरह से बनाया जाएगा।

loksabha election banner

कार्यकारी अध्यक्ष संगत सिंह गिलजियां की पहल से ही गढ़दीवाला में बाईपास निकालने का काम शुरू किया गया है। कंडी क्षेत्र के गांव मस्तीवाल शेखा में आइटीआइ कालेज को खोला गया जिसकी कक्षाएं शुरू हो चुकी हैं और जल्द ही बिल्डिंग के काम को भी शुरू किया जा रहा है। कंडी क्षेत्र के विभिन्न गांवों में लगभग 11 के करीब सिचाई ट्यूबवेल लगाए गए हैं व 15 और लगाने की मंजूरी के लिए भेजा है। इसे लोगों की बंजर जमीनें आबाद होंगी। अंत में नगर कौंसिल की नवगठित कमेटी के पार्षदों ने प्रधान जसविदर सिंह जस्सा की अगुवाई में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मेंबर जोगिदर सिंह को सम्मानित किया। इस अवसर पर नगर कौंसिल के वाइस प्रधान संदीप जैन, पार्षद सिरोज मिन्हास, पार्षद सुदेश कुमार टोनी, पार्षद कमलजीत कौर, पार्षद हरविदर कुमार, पार्षद अनुराधा, पार्षद सुनीता देवी, पार्षद बिदरपाल बिल्ला, पार्षद रेशम सिंह, करनाल सिंह कलसी, राम कुमार, अजीत कुमार हाजिर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.