Move to Jagran APP

कबाड़िए को बंधक बना मारपीट करने के आरोप में तीन नामजद

पुलिस ने रियासत अली के बयान पर आरोपित हरप्रीत सिंह उर्फ गोरा पुत्र जगतार सिंह जगतार सिंह पुत्र पियारा राम व बब्बू के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि कबाड़ीए से मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 17 Nov 2021 09:34 PM (IST)Updated: Wed, 17 Nov 2021 09:34 PM (IST)
कबाड़िए को बंधक बना मारपीट करने के आरोप में तीन नामजद
कबाड़िए को बंधक बना मारपीट करने के आरोप में तीन नामजद

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : माहिलपुर पुलिस ने कबाड़ का काम करने वाले रियासत अली को बंधक बनाकर मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। रियासत अली पुत्र महामद नवी वासी लंगेरी माहिलपुर ने पुलिस को बताया कि वह कबाड़ का सामान खरीदता है। उसने बताया कि मंगलवार को वह दुकान पर आया तो आरोपित गोरा, उसके भाई व पिता ने उसे पकड़कर अपनी गाड़ी में बिठा लिया और दूसरे स्थान पर ले जाकर उसके साथ मारपीट करने लगे। उसने बताया कि इस मारपीट की उन्होंने वीडियो भी बनाई थी। जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल किया था। रियासत अली ने बताया कि इस दौरान एक महिला ने भी उसके साथ मारपीट की जो अपने आप को पुलिस कर्मी बता रही थी। माहिलपुर पुलिस ने रियासत अली के बयान पर आरोपित हरप्रीत सिंह उर्फ गोरा पुत्र जगतार सिंह, जगतार सिंह पुत्र पियारा राम व बब्बू के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि कबाड़ीए से मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। जिसमें दो व्यक्ति उसके साथ मारपीट कर रहे थे और एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था। सिविल अस्पताल माहिलपुर में इलाज करा रहे रियासत अली की पत्नी बानू ने आरोप लगाया था कि तीन लोगों ने उसके पति पर ट्रैक्टर का सामान खरीदने का आरोप लगाया था और कहा था कि वह चोरी का सामान खरीदता है। उसने आरोप लगाया था कि उक्त व्यक्तियों ने उसके पति के साथ निर्ममता के साथ मारपीट की। पुलिस की सहायता से पीड़ित को आरोपितों के चुंगल से मुक्त कराया जा सका था। इसके बावजूद आरोपितों ने उनसे 35 हजार रुपये भी ले लिए और धमकी दी थी कि पुलिस के पास शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने मांग की थी कि उक्त आरोपियों पर कड़ी करवाई की जाए।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.