Move to Jagran APP

कैप्टन सरकार ने प्रदेश को बदहाली की ओर धकेला : खन्ना

भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कैप्टन सरकार के राज में प्रदेश हर पहलू पर पिछड़ गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 29 Oct 2020 11:37 PM (IST)Updated: Thu, 29 Oct 2020 11:37 PM (IST)
कैप्टन सरकार ने प्रदेश को बदहाली की ओर धकेला : खन्ना
कैप्टन सरकार ने प्रदेश को बदहाली की ओर धकेला : खन्ना

जेएनएन, होशियारपुर : भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कैप्टन सरकार के राज में प्रदेश हर पहलू पर पिछड़ गया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था डगमगा चुकी है तथा कैप्टन सरकार ने प्रदेश को बदहाली की ओर धकेल दिया है। खन्ना ने प्रदेश के मौजूदा हालातों पर कैप्टन सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सत्ता में आने से पहले प्रदेश की भोली-भाली जनता को अपने हवाई वादों से पहले ही ठग लिया था। कैप्टन ने सत्ता में आते ही प्रदेश से नशा समाप्त करने तथा पहले 100 दिन में ही किसानों के कर्ज माफ करने के वादे किए थे। पंजाब कत्ल, लूटपाट की घटनाओं में निरंतर इजाफा इस बात को साबित करता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था को कायम रखना कैप्टन सरकार के बस की बात नहीं है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। जिसके चलते प्रदेश से बाहरी लोग पंजाब में निवेश करने से डरते हैं। घर घर रोजगार देने का वादा कर कैप्टन सरकार ने सत्ता में आते ही अध्यापकों के रोजगार पर वार किया। प्रदेश का युवा बेरोजगार है। जिस प्रदेश की सरकार की गैरजिम्मेदार हो उस प्रदेश का विकास कैसे संभव हो सकता है। कैप्टन सरकार को यह कतई नहीं भूलना चाहिए कि प्रदेश की जनता के वोटों से ही कैप्टन सरकार सत्ता में आई थी, परंतु अब आने वाले विधान सभा चुनावों में जनता कैप्टन सरकार को सत्ता से दरकिनार कर देगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.