Move to Jagran APP

बोलेरो सवार युवकों ने रेहड़ा वाले पर किया हमला, परिजनों ने लगाया जाम

कस्बे का माहौल शनिवार शाम को उस वक्त तनावपूर्ण हो गया जब कुछ लोगों ने सोमराज सभ्रवाल पर हमला करके उसको जख्मी कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jun 2021 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jun 2021 11:36 PM (IST)
बोलेरो सवार युवकों ने रेहड़ा वाले पर किया हमला, परिजनों ने लगाया जाम
बोलेरो सवार युवकों ने रेहड़ा वाले पर किया हमला, परिजनों ने लगाया जाम

जागरण प्रतिनिधि, गढ़दीवाला

loksabha election banner

कस्बे का माहौल शनिवार शाम को उस वक्त तनावपूर्ण हो गया जब कुछ लोगों ने सोमराज सभ्रवाल पर हमला करके उसको जख्मी कर दिया। जिसके रोष स्वरूप सोमराज सभ्रवाल ने जख्मी हालत में दसुहा-होशियारपुर रोड पर स्थित मस्तीवाल मोड़ पर जाम लगा दिया।

सोमराज सभ्रवाल के भाई सुखाराम सभ्रवाल ने बताया कि वह मस्तीवाल मोड़ पर फल फ्रूट का रेहड़ा लगाते हैं। शुक्रवार साय लगभग 5:30 बजे के करीब एक बलेरो गाड़ी आई और उनके रेहडे को टक्कर मार दी और हमने बलेरो गाड़ी के चालक से कहा कि अपनी गाड़ी को साइड पर कर लो।

सुखाराम ने बताया इतने में बोलेरो चालक ने कहा मेरी गाड़ी है मैं जहा मर्जी खड़ी करूं। उसके बाद बलेरो गाड़ी चालक गढ़दीवाला थाने में चला गया। सुखाराम ने आरोप लगाया कि गढ़दीवाला के एसएचओ ने बलेरो गाड़ी चालक से बिना दरखास्त लिए मेरे भाई सोमरस सभ्रवाल को थाने ले गए और उल्टा हमसे लिखत रूप में ले लिया। सुखराम ने बताया कि शनिवार को उसका भाई सोमराज सभ्रवाल किसी काम के लिए गाव चठियालिया गया हुआ था। जब वह गाव चठियालिया से वापस आ रहा था तो रास्ते में वही बलेरो गाड़ी जिसने कल उनके रेहडे को टक्कर मारी थी में सवार लोगों ने उसके भाई सोमराज सोमराज सभ्रवाल पर हमला कर दिया। जिसके रोष स्वरूप सोमराज सभ्रवाल ने जख्मी हालत में अपने समर्थको को साथ लेकर मस्तीवाल मोड़ पर जाम लगा दिया। इस दौरान पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उनको शात करने का प्रयास किया लेकिन वह हमला करने वाले लोगों को गिरफ्तार करने की माग पर अंडे हुए थे। जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी टाडा गुरप्रीत सिंह गिल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और एक-दो दिन में इस मसले को सुलझाने का भरोसा देकर प्रदर्शनकारियों को शात करके जाम को खुलवाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.