Move to Jagran APP

कड़ी सुरक्षा में मनाया भाजपा का 41वां स्थापना दिवस

भाजपा के जिला मुख्यालय में 41वां स्थापना दिवस मनाया गया। किसानों के प्रदर्शन के कारण भाजपा के विरोध के चलते कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए मंगलवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के आसपास पुलिस तैनात रही।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 06:00 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 06:30 AM (IST)
कड़ी सुरक्षा में मनाया भाजपा का 41वां स्थापना दिवस
कड़ी सुरक्षा में मनाया भाजपा का 41वां स्थापना दिवस

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : भाजपा के जिला मुख्यालय में 41वां स्थापना दिवस मनाया गया। किसानों के प्रदर्शन के कारण भाजपा के विरोध के चलते कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए मंगलवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के आसपास पुलिस तैनात रही। जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व कार्यकर्ता मौजूद रहे। निपुण शर्मा ने कहा कि पहले जन संघ व उसके बाद भारतीय जनता पार्टी के रूप में फैली पार्टी देश में पूर्ण बहुमत लेकर सरकार चला रही है। सभी का कर्तव्य बनता है कि मापदंडों के अनुसार चलते हुए देश के साथ-साथ भाजपा को और मजबूत बनाए। खून-पसीने से सींचकर भाजपा को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी कार्यकर्ताओं को नमन करते हैं। देश की एकता-अखंडता को तार तार करने पर आमदा कुछ देशविरोधी ताकतें भाजपा का अक्स खराब करने की कोशिश कर रही है। भाजपा के कार्यकर्ता उनके इन नापाक मंसूबों को कभी सफल होने नहीं देंगे और देश व पार्टी के लिए हर तरह की कुर्बानी देने को तैयार हैं।

loksabha election banner

दल से ऊपर देश है : सूद

पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि भाजपा की राष्ट्रवादी सोच के अनुसार व्यक्ति से ऊपर दल व दल से ऊपर देश है। सबका साथ, सबका विकास का नारा लेकर आत्मनिर्भर बनाने के कार्य में सफलता हासिल कर रहे हैं। केंद्र सरकार ने 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करने का संकल्प लिया है और निश्चित तौर पर इसे पूरा करेंगे। इस मौके पर विजय सूद, डा. बिदुसार शुक्ला, रमन घई, सुरेश भाटिया, भारत भूषण वर्मा, सुरिदर भट्टी, जिदु सैनी, पंडित ओंकार नाथ, राकेश सूद, निति, सुरिदर कौर, बिदु सूद, संतोष, हेमलता विग, सुनीता रानी, रेणुका ठाकुर, पूजा सभ्रवाल, अश्वनी गैंद, राजा सैनी, सुखबीर सिंह, शम्मी वालिया, अनिल हांडा, चिटू हंस, विवेक शर्मा, अनिल हंस, शिव कुमार काकू, राजकुमार, अनिल जैन, पलविदर नाणी, रजत शर्मा, राजिदर मोदगिल, जतिदर पनेसर, गगन सिंह, सुनील कुमार, गोबिद राय, विक्की, ब्रिज मोहन शर्मा उपस्थित थे।

कार्यक्रम समाप्त होने के बाद ली चैन की सास

भाजपा के कार्यक्रमों व मंत्रियों का विरोध होने के चलते भाजपा कार्यालय के पास पुलिस बल तैनात रहा। तीन डीएसपी, तीनों थानों सिटी, सदर, माडल टाउन के साथ-साथ थाना बुल्लोवाल व थाना चब्बेवाल की पुलिस भी थाना प्रभारियों के साथ मौजूद रही। जब तक कार्यक्रम समाप्त नहीं हुआ तब तक पुलिस की सांसे अटकी रहीं। गनीमत यह रही कि कोई भी संगठन विरोध के लिए नहीं आया और पुलिस ने कार्यक्रम के समाप्त होने पर चैन की सांस ली। पुलिस ने लगभग आधा किलोमीटर का इलाका सील किया हुआ था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.