Move to Jagran APP

बिजली व पानी की समस्या को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

पंजाब सरकार किसी भी मुद्दे पर गंभीर नहीं है। राज्य का राजा आज भी अपनी गद्दी बचाने के लिए जुगाड़ करने में व्यस्त है और जनता बिना बिजली-पानी त्राहि-त्राहि कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Jul 2021 05:30 AM (IST)Updated: Sat, 03 Jul 2021 05:30 AM (IST)
बिजली व पानी की समस्या को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन
बिजली व पानी की समस्या को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पंजाब सरकार किसी भी मुद्दे पर गंभीर नहीं है। राज्य का राजा आज भी अपनी गद्दी बचाने के लिए जुगाड़ करने में व्यस्त है और जनता बिना बिजली-पानी त्राहि-त्राहि कर रही है। यह आरोप भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश उपाध्यक्ष नीति तलवाड़ ने स्थानीय जिला कचहरी चौक में प्रदर्शन करते हुए लगाए। नीति तलवाड़ ने कहा कि लोग कई दिन से बिजली व पानी न मिलने के कारण सड़कों पर बैठे हैं, पर इस बात की सरकार को परवाह नहीं है। उन्होंने पंजाब सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जनता को मूलभूत सुविधाएं भी प्रदान नहीं कर सकती, तो उसे सत्ता पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। भाजपा बीसी सेल की उप प्रधान सुरिन्द्र कौर, सुषमा सेतिया, संजीव तलवाड़, व्यापारी नेता ज्ञान बंसल, अश्विनी ओहरी, एडवोकेट डीएस बागी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर युवा नेता रोहित सूद हनी, पंडित सूरज शर्मा, विवेक सैनी गोल्डी, भाजपा पंजाब के एनजीओ सेल के सचिव मनोज भारद्वाज, पाल सिंह, जोगिद्र सिंह, प्रवीण सैनी, रजनी तलवाड़, परमजीत कौर, मनजीत कौर, गररमिदर कौर लाडी, मुस्कान पराशर, कुलदीप कौर, प्रिया सैनी, लाडी मेहतपुर, पूजा, प्रिया, राज कुमार बिछोही, मदन लाल सैनी, बिदर पाल, कुलविदर सैनी मौजूद रहे। जिला संघर्ष कमेटी ने बिजली कट को लेकर किया प्रदर्शन

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला संघर्ष कमेटी ने जिलाध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में घंटाघर चौक में प्रदर्शन किया। बाली ने कहा कि शहर के लोग टैक्स देने के बावजूद मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं। हर विभाग मंत्री के आदेशानुसार कार्य कर रहा है। संघर्ष कमेटी ने होशियारपुर के मौजूदा विधायक व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से इस्तीफे की मांग की। बाली ने कहा कि अरोड़ा जिस जनता की वोट से पहले विधायक व बाद में मंत्री बने उसी को ही मूलभूत सुविधाएं मुहैया नहीं करवा पा रहे। शहर वासियों को इतनी गर्मी में भी निर्विघ्न बिजली सप्लाई नहीं मिल रही। जगह जगह गंदगी के ढेर परेशानी बन रहे हैं। पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पा रही। सड़कों को बनाते वक्त सही मानकों का ध्यान नहीं रखा गया। इस मौके महिला विग प्रधान सुदेश शर्मा, मनजीत कौर, राजविद्र कौर, प्रवीण बाली, राजिद्र सिंह, बलविदर सिंह, कृपाल सिंह, निर्मल सिंह, नीरज शर्मा, कुलदीप सिद्धू मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.