Move to Jagran APP

प्याज की बढ़ी कीमतों के विरोध में आप का प्रदर्शन

बढ़ रही महंगाई एवं प्याज की आसमान छू रही कीमतों के विरोध में आज होशियारपुर में आम आदमी पार्टी द्वारा एक जोरदार रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 11:24 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 11:24 PM (IST)
प्याज की बढ़ी कीमतों के विरोध में आप का प्रदर्शन
प्याज की बढ़ी कीमतों के विरोध में आप का प्रदर्शन

जेएनएन, होशियारपुर : बढ़ रही महंगाई एवं प्याज की आसमान छू रही कीमतों के विरोध में आज होशियारपुर में आम आदमी पार्टी द्वारा एक जोरदार रोष प्रदर्शन किया गया। प्रदेश उपप्रधान एवं विधानसभा हलका होशियारपुर के इंचार्ज संदीप सैनी की अगुवाई में आयोजित किए गए इस रोष प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार एवं पंजाब सरकार की आम जन विरोधी नीतियों के विरोध में जनकर नारेबाजी करते हुए खाली पीपे बजाकर और प्याज के छिलकों को टोकरियों में रखकर केंद्र एवं पंजाब सरकार का पिट-सियापा किया। इस अवसर पर पार्टी सदस्यों को संबोधित करते हुए संदीप सैनी ने कहा कि केंद्र सरकार एवं पंजाब सरकार अगर प्याज की कीमतों को काबू में नहीं कर सकती व महंगाई पर काबू नहीं पा सकती तो उसे सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है। आज आम जनता महंगाई की मार से त्राहि-त्राहि कर रही है और सरकारों में बैठे हुए लोग अपनी मौज मस्ती में लगे हैं। उन्होंने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि जो सरकारें जमाखोरों और कालाबाजारी करने वालोंो पर कार्यवाही नहीं कर सकतीं , उनसे और क्या आशा रखी जा सकती है। इस मौके पर पार्टी के शहरी अध्यक्ष अजय वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि अकाली-भाजपा एवं कांग्रेस दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। यह दोनों पार्टियां सिर्फ और सिर्फ प्रेंडली मैच खेलती आ रही है। जो अब आम जनता के नजरों के सामने हैं। श्री वर्मा ने कहा कि आम जनता केंद्र सरकार एवं पंजाब सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण रोष से भरी पड़ी है और जनता का यही आक्रोश एक न एक दिन इन दोनों पार्टियों को जड़ से खत्म कर देगा। रोष प्रदर्शन को संबोधित करते हुए प्रदेश संयुक्त सचिव सतवंत सिंह सियान एवं अजैब सिंह ने कहां कि सरकार जल्द से जल्द प्याज की कीमतों को काबू करके आम जनता को राहत दे। उन्होंने कहा कि सरकार जमाखोरों के गोदामों में छापेमारी करके बढ़ रही कीमतों को काबू में करें। इस अवसर पर गायक हरपाल लाडा, हरविदर सिंह सैनी, चरणजीत यादव, वेद विजय भार्गव, शहरी उपप्रधान राजेश सैनी, तरुण गुप्ता, शहरी यूथ प्रधान पवन सैनी, महिला विग प्रधान संतोष सैनी, चरणजीत सिंह, अमित सैनी, मनी गोगिया, दिलीप ओहरी, चरनजीत चन्नी, चंद्रा यादव, शिगारा सिंह, नवप्रीत मैडम, दिलप्रीत सिंह, सरबजीत सिंह, गुरमानप्रीत सिंह, राजेश शर्मा एवं मनदीप कौर आदि मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.