Move to Jagran APP

अवैध शराब सहित एक व्यक्ति काबू, मामला दर्ज

माडल टाऊन पुलिस ने एक व्यक्ति को 12 बोतल अवैध शराब सहित उस समय काबू करके मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 10:28 PM (IST)
अवैध शराब सहित एक व्यक्ति काबू, मामला दर्ज

संस, होशियारपुर : माडल टाऊन पुलिस ने एक व्यक्ति को 12 बोतल अवैध शराब सहित उस समय काबू करके मामला दर्ज किया है। आरोपित की पहचान सतनाम सिंह निवासी माडल टाउन होशियारपुर के रुप में हुई है। पुलिस को दिए बयान में एएसआई रछपाल सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी सहित टांडा चौक में नाका लगाकर चेकिग कर रहा था कि लाजवंती होटल की तरफ से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था जो सामने पुलिस नाका देख एक दम घबरा कर पीछे को जाने लगा तो पुलिस ने शक होने पर उसे रुकना का इशारा किया तो उक्त व्यक्ति बोरा गिरा कर भागने लगा तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से काबू करके बोरे की तलाशी ली तो उसमें से 12 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। 360 प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू

loksabha election banner

बुल्लोवाल पुलिस ने शुक्रवार प्रतिबंधित गोलियों सहित एक आरोपित को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। आरोपित की पहचान प्रभजोत सिंह, निवासी नलोईयां बाईपास होशियारपुर के रुप में हुई है। एसआइ मनिदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ अड्डा नसराला में प्राईवेट वाहनों की चेकिग कर रहा था कि सूचना मिली कि एक व्यक्ति बगैर नंबर स्कूटर पर होशियारपुर से नसराला की तरफ आकर रास्ते में प्रतिबंधित गोलियों की सप्लाई करता है जो आज भी होशियारपुर से नसराला की तरफ जा रहा है जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने नसराला से आगे आकर नाकाबंदी की तो उक्त व्यक्ति स्कूटर पर चला आ रहा था जिसको रोक कर चेकिग की तो उसके पास से 360 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.