Move to Jagran APP

महिला ने नाबालिग लड़की को घर पर बुलाया, फिर देवर के साथ ऐसे काम की करने लगी जिद

महिला ने एक नाबालिग लड़की को अपने घर पर बुलाया। पहले तो महिला ने उसे बातचीत की और फिर उसे देवर के गले लगने को कहा।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 08:43 AM (IST)
महिला ने नाबालिग लड़की को घर पर बुलाया, फिर देवर के साथ ऐसे काम की करने लगी जिद
महिला ने नाबालिग लड़की को घर पर बुलाया, फिर देवर के साथ ऐसे काम की करने लगी जिद

जेएनएन, गुरदासपुर। नाबालिग लड़की दुकान पर सामान लेने गई थी। इसी दौरान दुकान के पास ही स्थित एक घर से महिला की आवाज आई और उसने लड़की को अपने घर पर बुलाया। पहले तो महिला ने उसे बातचीत की और फिर उसे देवर के गले लगने को कहा। लड़की देवर-भाभी के इरादों को भांप गई और वहां से भाग गई। नाबालिग लड़की ने अब मामले की शिकायत पुलिस में दी है। 

loksabha election banner

नाबालिग लड़की ने महिला व उसके देवर पर उसे गलत रास्ते पर चलने के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। थाना घुम्मण कलां पुलिस ने देवर-भाभी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नाबालिग लड़की गांव भोजराज की रहने वाली है। लड़की ने अपने परिजनों को बताया कि वीरवार को जब वह गांव के ही एक दुकान से सामान लेने के लिए गई तो उसे महिला ने आवाज देकर घर बुला लिया। इसके बाद जबरदस्ती अपने देवर के साथ गले लगने के लिए कहने लगी, मगर वह वहां से भाग गई।

पांचवीं की छात्रा से स्कूल में रसोईये ने की अश्लील हरकतें

उधर, गुरदासपुर में ही एक अन्य मामले में थाना सदर के अंतर्गत आते एक सरकारी प्राइमरी स्कूल में खाना बनाने वाले रसोईये ने पांचवीं कक्षा की छात्रा को कक्षा में अकेले देख उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। इसके बाद बच्ची ने कक्षा में ही रोना शुरू कर दिया। इस दौरान बच्ची की मां उसे खाना देने स्कूल पहुंची तो पीड़िता ने उसे पूरी बात बताई। मां ने रसोईये की इस करतूत के बारे में पहले स्कूल प्रबंधकों से शिकायत की और फिर थाना सदर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। 

छात्रा की नहाते समय वीडियो बनाई, फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया

अमृतसर के ब्यास स्थित एक गांव में नौवीं कक्षा की छात्रा के साथ दो दोस्तों ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी कि वह कुछ दिन पहले अपनी बुआ के घर आई थी। वहां बाथरूम में नहाते वक्त किसी तरह से बुआ के बेटे ने अपने दोस्त जोबन सिंह के साथ मिलकर उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद आरोपितों ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

पीड़िता नेे बताया कि जब उसने बुआ के बेटे की बात का विरोध किया तो आरोपितों ने उसे धमकाया कि वह उसकी अश्लील वीडियो को इंटरनेट पर डाल देंगे। इसके बाद दोनों उसे 30 अगस्त, 14 सितंबर और नौ अक्टूबर को अलग-अलग होटलों में ले गए तथा दुष्कर्म किया। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने परिवार को सारी बात बता दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दी गई। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.