Move to Jagran APP

एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर दीपक के परिवार पर दर्ज केस रद करने की मांग

सैनिक दीपक सिंह ठाकुर की हत्या के मामले में सोमवार को जहां सिख संगठन एसएसपी डा. नानक सिंह से मिले थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 06:15 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 06:15 PM (IST)
एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर दीपक के परिवार पर दर्ज केस रद करने की मांग
एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर दीपक के परिवार पर दर्ज केस रद करने की मांग

जागरण संवाददाता गुरदासपुर : सैनिक दीपक सिंह ठाकुर की हत्या के मामले में सोमवार को जहां सिख संगठन एसएसपी डा. नानक सिंह से मिले थे। वहीं मंगलवार को विभिन्न हिदू संगठनों ने एसएसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। संगठन के कुछ नेताओं का आरोप था कि हाईवे पर जाम लगाकर अपनी मांग रखने पर पठानकोट की तारागढ़ पुलिस ने दीपक सिंह ठाकुर के परिवार के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है, जो गलत है। उन्होंने इस केस को तुरंत खारिज करने की मांग की।

loksabha election banner

बता दें कि 29 जून को अरुणाचल प्रदेश से अपने घर आ रहे सैनिक दीपक सिंह ठाकुर की गुरदासपुर की तिब्बड़ी रोड पर कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इसमें पहले गुरदासपुर पुलिस ने धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस की इस कार्रवाई से नाखुश दीपक सिंह ठाकुर के परिवार वालों ने दीनानगर पठानकोट नेशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। इसके बाद पुलिस ने मजबूरन धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया। उधर, पुलिस ने हाईवे जाम करने पर दीपक सिंह के परिवार पर भी मामला दर्ज कर दिया। इससे हिदू संगठनों में कड़ा रोष देखने को मिल रहा है। वहीं इंटरनेट मीडिया पर दीपक सिंह के परिवार के साथ हजारों लोग सहानुभूति प्रकट कर रहे हैं। मंगलवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर पठानकोट से भी भारी मात्रा में हिदू संगठनों के लोग पहुंचे। उन्होंने दीपक सिंह की हत्या के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की। शिवसेना बाल ठाकरे के नेता हरविदर सोनी, वरिष्ठ समाज सेवक लककी स्वामी, राजिदर कुमार आदि सहित पहुंचे लोगों ने डीएसपी राजेश कक्कड़ को मांगपत्र दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.