Move to Jagran APP

अवैध शराब के साथ महिला सहित दो काबू

थाना बहरामपुर की पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर रेड करके 37500 एमएल अवैध शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 11:30 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 11:30 PM (IST)
अवैध शराब के साथ महिला सहित दो काबू
अवैध शराब के साथ महिला सहित दो काबू

संवाद सूत्र, बहरामपुर : थाना बहरामपुर की पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर रेड करके 37500 एमएल अवैध शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एएसआइ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि मछराला रोड छप्पड़ किनारे रेड करके वहां से राखी पत्नी सोनू निवासी सांसियां मोहल्ला बहरामपुर को 30 हजार एमएल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।

loksabha election banner

इसी तरह के एक अन्य मामले में एएसआइ गुरदीप सिंह ने बताया कि सांसियां मोहल्ला बहरामपुर में एक घर पर रेड करके आरोपित राजेश कुमार कुमार को 7500 एमएल शराब के साथ काबू किया गया। दोनों आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 7500 एमएल अवैध शराब के साथ आरोपित काबू

थाना सदर पुलिस ने 7500 एमएल अवैध शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। जबकि आरोपित अब जमानत पर रिहा हो गया है। एसआइ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गांव बलग्गन में एक घर पर रेड की तो वहां से आरोपित गुरभेज सिह को 7500 एमएल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। 30 हजार एमएल अवैध शराब के साथ एक काबू

ंथाना कलानौर की पुलिस ने 30 हजार एमएल अवैध शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एएसआइ करनैल सिंह ने बताया कि टी प्वाइंट कलानौर में नाकाबंदी करके वाहनों की चेकिग की जा रही थी। इस दौरान एक प्राइवेट बस से सुक्खा सिंह पुत्र जगीर सिंह वासी डल्ला राजपूता थाना अजनाला जिला अमृतसर को 30 हजार एमएल अवैध शऱाब के साथ काबू किया गया। आऱोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.