Move to Jagran APP

ड्रेन की पुल की सफाई न करने के विरोध में राहगीरों ने की नारेबाजी

गांव पिडीया सैंदा से लखनकलां को जाने वाली सड़क पर निर्माण किए गए ड्रेन की पुल की सफाई न होने पर लोग भड़क उठे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 05:17 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 05:17 PM (IST)
ड्रेन की पुल की सफाई न करने के विरोध में राहगीरों ने की नारेबाजी
ड्रेन की पुल की सफाई न करने के विरोध में राहगीरों ने की नारेबाजी

संस, कलानौर: ब्लॉक कलानौर के अधीन आते गांव पिडीया सैंदा से लखनकलां को जाने वाली सड़क पर निर्माण किए गए ड्रेन की पुल की सफाई व गहरे गड्ढे न भरने के विरोध में राहगीरों ने नारेबाजी की।

loksabha election banner

मनदीप सिंह बख्तपुर, अमनदीप सिंह, जुगराज सिंह दयोल, गोल्डी लखनकलां, कर्मजीत सिंह, बलदेव सिंह आदि राहगीरों ने बताया कि गांव लखनकलां से पिडीया को आने वाली सड़क पर पिछले दिनों ड्रेन पुल का निर्माण करने के बाद पुल की सफाई करने के अलावा सड़क पर गहरे गड्ढों को भरा नहीं गया। रात के समय जब चौपहिया वाहनों के अलावा ट्रैक्टर ट्रालियां गुजरते है तो गड्ढों में गिरने का अंदेशा बना रहता है। पिछले दिनों इस पुल को चौड़ा करके नवीनीकरण किया गया।  मगर पुराने पुल वाली जगह की सफाई नहीं की गई।

उन्होंने डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर व  ड्रेन विभाग के उच्चाधिकारियों से मांग की कि इस पुल की सफाई व गहरे गड्ढों को तुरंत भरा जाए ताकि सड़क हादसों से बचा जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.