Move to Jagran APP

गुरुओं पर गलत पोस्ट डालने वाले को एसएसपी दफ्तर के सामने पीटा

फेसबुक पर गुरुओं के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले शख्स की सिख संगठनों ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय के सामने ही पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Jan 2021 07:30 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jan 2021 07:30 PM (IST)
गुरुओं पर गलत पोस्ट डालने वाले को एसएसपी दफ्तर के सामने पीटा
गुरुओं पर गलत पोस्ट डालने वाले को एसएसपी दफ्तर के सामने पीटा

जागरण संवाददाता, बटाला : फेसबुक पर गुरुओं के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले शख्स की सिख संगठनों ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय के सामने ही पिटाई कर दी। जमीन पर नाक रगड़ने के बाद आरोपित को माफ किया।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि थाना किला लाल सिंह के गांव तलवंडी का रहने वाला अर्जुन शर्मा ने दीवाली वाले दिन अपने फेसबुक अकाउंट पर गुरुओं के प्रति विवादित टिप्पणियां लिखी थीं। इस बारे में जब सिख संगठनों को पता चला तो उन्होंने फेसबुक अकाउंट को ट्रेस कराया। उसमें पता चला कि आरोपित गांव तलवंडी का रहने वाला है। युवक के खिलाफ सिख संगठनों ने एसएसपी से मुलाकात कर उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। एसएसपी ने इस मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकारी दी। उन्होंने उक्त युवक को अपने बयान दर्ज कराने के लिए समन जारी कर बुलाया, मगर वह नहीं पहुंचा। इस बीच युवक घर से फरार हो गया।

सिख संगठनों ने संगत के साथ तालमेल किया तो उन्हें पता चला कि उक्त युवक अपने घर आया है। सिख संगठन उसे घर से पकड़कर मंगलवार को एसएसपी कार्यालय लेकर पहुंचे। वहां पर युवक ने सिख संगठनों के साथ बहसबाजी की तो उन्होंने युवक की पिटाई कर दी। उसके बाद जमीन पर नाक रगड़ने और लिखित में माफीनामा लेने के बाद उसे छोड़ दिया। सिख संगठनों ने युवकों चेतावनी देते कहा कि फिर अगर भविष्य में उसने दोबारा इस प्रकार की कोई गलती की तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। उधर, डीएसपी (डी) गुरबिदर सिंह ने बताया कि उनके पास शिकायत जांच के लिए आई थी। पुलिस की तरफ से जांच चल रही है। युवक के साथ मारपीट की बात को उन्होंने नाकार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.