Move to Jagran APP

चोरी की दस मोटरसाइकिलों के साथ एक काबू, चार फरार

थाना सिविल लाइन पुलिस ने को गुप्त सूचना के आधार पर बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह के पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 26 Jun 2021 11:15 PM (IST)Updated: Sat, 26 Jun 2021 11:15 PM (IST)
चोरी की दस मोटरसाइकिलों के साथ एक काबू, चार फरार
चोरी की दस मोटरसाइकिलों के साथ एक काबू, चार फरार

संवाद सहयोगी, बटाला: थाना सिविल लाइन पुलिस ने को गुप्त सूचना के आधार पर बाइक चोरी करने वाले एक गिरोह के पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। बाद में शनिवार को उन पांचों चोरों में से मुख्य सरगना आकाश मसीह को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

डीएसपी सिटी परविदर कौर ने बताया कि शुक्रवार को व पुलिस टीम कादिया चुंगी गश्त कर रही थी, उन्हें एक गुप्त सूचना मिली थी कि पांच व्यक्तियों का एक गिरोह है, जो जिला गुरदासपुर के विभिन्न क्षेत्रों से बाइकें चोरी करते हैं। उस गिरोह में आरोपित मेन लीडर आकाश मसीह वासी अलावलपुर, मैनू मसीह वासी गांव जीवन वाल बबरी, मैनू, करन वासी जीवन लाल बबरी, मन्नू वासी सिधवा जमीता शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि मुख्य सरगना आकाश मसीह को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में से चोरी की गई 10 मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। बाकी के चार आरोपित फरार है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जब डीएसपी सिटी परविदर कौर ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है। अन्य और मामलों का भी पता चल सकता है। हेरोइन सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार

सीआइए स्टाफ ने दो व्यक्तियों को हेरोइन सहित काबू करके थाना तिब्बड़ में मामला दर्ज करवाया है।

एएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि अलावलपुर रोड तिब्बड़ से मोटरसाइकिल पर सवार होकर आ रहे अशोक कुमार और रमन मसीह को संदेह के आधार पर काबू किया गया। तलाशी के दौरान अशोक कुमार से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। हेरोइन सहित युवक गिरफ्तार, ड्रग मनी बरामद

थाना दीनानगर की पुलिस ने नगदी और हेरोइन सहित एक नौजवान को गिरफ्तार किया है। एएसआइ सुरजीत सिंह ने बताया कि झंडे चक बाईपास से सूरज उत्तर दर्शन लाल निवासी पनिहार को संदेह के आधार पर काबू किया गया। आरोपित हाथ में पकड़े हुए लिफाफे को चेक किया तो उसमें से तीन ग्राम हेरोइन और 80 हजार 900 नकदी बरामद की गई। पूछताछ के दौरान सूरज ने बताया कि उक्त पैसे उसने हेरोइन बेचकर इकट्ठे किए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.