Move to Jagran APP

पंजाबी गानों से प्रभावित होकर लग्जरी लाइफ जीने का शौक हुआ, नशा तस्करी में फंसे

पुलिस ने अफीम के साथ ऐसे आरोपितों को गिरफ्तार किया है जो पंजाबी गानों से प्रभावित होकर गाड़ियां हथियार और पैसों वाली लाइफ स्टाइल का शौक रखते हुए नशे के धंधे में संलिप्त हो गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:18 PM (IST)
पंजाबी गानों से प्रभावित होकर लग्जरी लाइफ जीने का शौक हुआ, नशा तस्करी में फंसे
पंजाबी गानों से प्रभावित होकर लग्जरी लाइफ जीने का शौक हुआ, नशा तस्करी में फंसे

संवाद सहयोगी, बटाला : पुलिस ने अफीम के साथ ऐसे आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जो पंजाबी गानों से प्रभावित होकर गाड़ियां, हथियार और पैसों वाली लाइफ स्टाइल का शौक रखते हुए नशे के धंधे में संलिप्त हो गए। आरोपितों ने कहा कि नशा बेचकर उन्हें बहुत ज्यादा पैसा मिलता था। जिले की दो थानों की पुलिस ने विभिन्न क्षेत्रों से चार आरोपितों को ढाई किलो अफीम, डेढ़ किलो भुक्की, एक रिवाल्वर, पांच कारतूस, एक कार व एक ट्राली बरामद की। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha election banner

मंगलवार सायं प्रेसवार्ता करते हुए एसपी इंवेस्टिगेशन तेजबीर सिंह हुंदल ने बताया कि सोमवार देर रात दस बजे थाना सिटी की पुलिस सुखा सिंह मेहताब चौक पर गश्त कर रही थी। पुलिस ने शक के आधार पर एक कार को रोका। जब उसकी तलाशी ली गई तो ढाई किलो अफीम, एक रिवाल्वर, पांच कारतूस बरामद हुए। कार व बरामद सभी सामान को कब्जे में लेकर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित की पहचान मनजिदर सिंह वासी गांव घस की तौर पर हुई है। आरोपित मनिदर से पूछताछ की गई तो पता चला कि वह दूसरे आरोपित विशालदीप सिंह निवासी कोहाली थाना लोपोके के पास से अफीम लाकर आगे सप्लाई करता है। विशाल को भी देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

इसी तरह थाना सेखवां के एसएचओ मुख्तियार सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने सोमवार को देर रात बोहड़ी साहिब धारीवाल कलां में ट्राली पर सवार दो आरोपितों से एक किलो 500 ग्राम भुक्की बरामद की। ट्राली व बरामद भुक्की को अपने कब्जे में लेकर दोनों आरोपितों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपितों की पहचान पीटर व सैमूयल वासी कोहाड़ की तौर पर हुई है। 20 से 22 साल के हैं आरोपित

पकड़े गए चारों आरोपितों की आयु 20 से 22 साल है। उनसे नशा बेचने के बारे में पूछा गया तो उनमें से अफीम के साथ पकड़े जाने वाले दोनों आरोपितों ने बताया कि उनके पास दो लग्जरी गाड़ियां भी हैं। कुछ नए पंजाबी गानो की वीडियो से प्रभावित होकर गाड़ियां, हथियार और पैसों वाली लाइफ स्टाइल का शौक रखते हुए अपने इन शौकों की पूर्ति करने के लिए नशे के इस धंधे में आए। नशा बेचकर उन्हें बहुत ज्यादा पैसा मिलता था। अफीम से पकड़े गए आरोपित रिमांड पर

एसपी इंवेस्टिगेश्न तेजबीर सिंह ने बताया कि मंगलवार को चारों आरोपितों को कोर्ट में पेश करवाया गया। वहां से अफीम के साथ पकड़े जाने वाले दो आरोपितों की तीन दिन की रिमांड मिली है। जांच चल रही है। नशे के इस धंधे को लेकर आगे कोई बड़ा खुलासा भी हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.